बॉलीवुड

ऐसे हुई थी माधुरी दीक्षित और उनके पति की पहली मुलाकात, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खोले राज

बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो पहली बार लॉस एंजिल्स में श्रीराम नैने से मिली थीं, तो उन्हें ये बात भी अच्छी लगी कि उन्हें ये तक पता नहीं था, कि माधुरी दीक्षित कौन है?

New Delhi, May 26 : बॉलीवुड की धक-धक गर्ल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में उन सवालों को जवाब दिया है, जो गूगल पर उनके लिये सबसे ज्यादा सर्च किये जाते हैं। इस खास इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने अपनी डाइट, अपनी फिल्म और अपने पति डॉ. श्रीराम नैने से पहली मुलाकात पर खुलकर बात की है। पिंकविला को दिये इस इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया कि लॉस एंजेलिस में अपने भाई की वजह से पहली बार वो डॉ. श्रीराम नैने से मिली थी।

नैने को नहीं मालूम था कि माधुरी दीक्षित कौन है ?
इस इंटरव्यू में बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो पहली बार लॉस एंजिल्स में श्रीराम नैने से मिली थीं, तो उन्हें ये बात भी अच्छी लगी कि उन्हें ये तक पता नहीं था, कि माधुरी दीक्षित कौन है? एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पति शादी से पहले बॉलीवुड फिल्में बिल्कुल नहीं देखते थे। इसी वजह से वो उन्हें ना जानते थे और ना ही कभी नाम सुना था।

पेशे से डॉक्टर हैं श्रीराम नैने
आपको बता दें कि माधुरी के पति श्रीराम नैने एनआरआई हैं, हालांकि अब तो वो भारत में ही बस चुके हैं, लेकिन शादी से पहले वो अमेरिका में रहते थे। माधुरी भी शादी के बाद कुछ साल वहीं रही। श्रीराम नैने पेशे से डॉक्टर हैं। नैने और माधुरी के दो बेटे हैं, जो फिलहाल पढाई कर रहे हैं।

माधुरी दक्षित का क्रश
इस इंटरव्यू में एक सवाल ये भी पूछा गया कि बॉलीवुड में उनका क्रश कौन है ? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि मेरा किसी पर क्रश नहीं है, बल्कि लोग उन पर क्रश करते हैं। अगला सवाल किया गया, कि गूगल पर ये भी पूछा जाता है कि आजकर माधुरी दीक्षित क्या कर रही है ? इसके जवाब में उन्होने कहा कि आजकल मैं टीवी और फिल्म कर रही हूं।

गूगल पर सर्च किये जाते हैं ऐसे सवाल
अगला सवाल माधुरी दीक्षित से पूछा गया, कि गूगल पर सर्च किया जाता है, कि उनका असली नाम क्या है ? जिस पर उन्होने हंसते हुए कहा माधुरी दीक्षित। गूगल पर कई लोग उनका फोन नंबर भी सर्च करते हैं, लोग उनका नंबर जानना चाहते हैं, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपना नंबर देने से इंकार कर दिया।

हेयर स्टाइल
धक-धक गर्ल का हेयर स्टाइल क्या कहलाता है ? इस पर एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता, इसका जवाब, फिर उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि शायद माधुरी दीक्षित हेयर स्टाइल। अपने डाइट के बारे में बोलते हुए उन्होने कहा कि वो खूब फल और सब्जियां खाती हैं, साथ ही खूब पानी पीती हैं।

पहली कार
माधुरी दीक्षित ने इस इंटरव्यू में बताया कि उनकी पहली कार व्हाइट कलर की फियेट थी। हालांकि उसके बाद उन्होने कई कार बदली। माधुरी ने बताया कि जीवन एक संघर्ष के लिये उन्हें पहली बार इंटरनेशनल टूर पर जाने का मौका मिला था। उनके बेटे उनकी फिल्म हम आपके हैं कौन देखते हैं, वो उन्हें पसंद करते हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago