दिलचस्प

वीडियो – पति को इस नाम से बुलाती हैं अनुष्का, दिनेश कार्तिक की पत्नी को दिया चैलेंज

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का वीडियो को देखने के बाद ये भी पता चला है कि आखिर अरने पति विराट को अनुष्का किस नाम से बुलाती हैं ?

New Delhi, May 26 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अक्सर सुर्खियों में छाये रहते हैं, इन दिनों विराट और अनुष्का एक फिटनेस चैलेंज को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने पति विराट कोहली द्वारा दिये गये फिटनेस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है, इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिस वीडियो को देखने के बाद ये भी पता चला है कि आखिर अरने पति विराट को अनुष्का किस नाम से बुलाती हैं ?

वीडियो में क्या कह रही हैं अनुष्का ?
वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस कहती हैं, हे बेब्स, मैंने तुम्हारा फिटनेस चैलेंज स्वीकार कर लिया है, अब मैं आपको दिखाने जा रही हूं अपना पसंदीदा वर्कआउट, आप भी इसे ट्राय करेंगे। जिसके बाद वो अपने वर्कआउट करने में बिजी हो जाती है। करीब 54 सेकेंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राज्यवर्धन सिंह राठौर ने की शुरुआत
आपको बता दें कि फिटनेस चैलेंज की शुरुआत केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने शुरु की है, उन्होने एक्सरसाइज करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली समेत कुछ और लोगों को चैलेंज किया, कि वो भी वर्कआउट करते हुए वीडियो बनाकर पोस्ट करें, जिसके बाद फिट इंडिया सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा ।

विराट ने स्वीकार की चुनौती
केन्द्रीय मंत्री द्वारा चैलेंज दिये जाने के बाद कप्तान कोहली ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होने राज्यवर्धन सिंह राठौर के रिप्लाई करते हुए ट्विटर पर लिखा, कि उन्हें उनकी चुनौती स्वीकार है, साथ ही उन्होने अपना फेवरेट वर्कआउट करते हुए वीडियो भी पोस्ट कर दिया ।

विराट ने भी तीन को दी चुनौती
इस सीरीज को आगे बढाते हुए विराट कोहली ने भी तीन लोगों को चैलेंज दिया, इसके लिये उन्होने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चुना, साथ ही अपनी पत्नी अनुष्का और टीम इंडिया के साथी क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी को भी चैलेंज किया। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने विराट का चैलेंज स्वीकार कर लिया है, उन्होने ट्विटर पर लिखा था कि आपका चैलेंज कबूल है विराट, जल्द ही वर्कआउट करते हुए वीडियो पोस्ट करुंगा।

अनुष्का ने इन्हें दिया चैलेंज
अनुष्का शर्मा ने अपने फिटनेस वीडियो को पोस्ट करते हुए दो और को चैलेंज किया है, उन्होने स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल और बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को चुनौती है। आपको बता दें कि दीपिका पल्लीकल केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक की पत्नी हैं, वो अनुष्का की काफी अच्छी दोस्त भी मानी जाती हैं।

क्या है फिटनेस चैलेंज ?
आपको बता दें कि फिटनेस चैलेंज की शुरुआत केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठोर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वर्कआउट वीडियो पोस्ट कर की थी। इस चैलेंज के अनुसार काम करते हुए फिट रहने के लिये सामने वाले को चैलेंज देना होता है, जो भी व्यक्ति इस चैलेंज को स्वीकार करता है, उसे वर्कआउट का वीडियो पोस्ट करना होता है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago