बॉलीवुड

महेश भट्ट की भांजी का ये हाल हो गया, डिप्रेशन के बाद कर रही है ये काम

महेश भट्ट की भांजी आज कल जो काम कर रही है उसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे, डिप्रेशन से उबरने के लिए वो क्या क्या कर रही हैं।

New Delhi, Feb 18: बॉलीवुड में कामयाबी हासिल करना आसान नहीं है, अगर आप को फिल्मों में काम मिल जाए और अचानक से आपको घर बैठना पड़ जाए, काम मिलना बंद हो जाए तो जो हालत होती है उसके बारे में अब हाल में चीजें सामने आने लगी हैं, आज बात करंगे बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट के परिवार के बारे में, उनका भांजा मोहित सूरी सफल डायरेक्टर है, लेकिन उनकी बहन और महेश भट्ट की भांजी की हालत बहुत खराब है। बात कर रहे हैं स्माइली सूरी के बारे में जिनको आप फिल्म कलयुग की हीरोइन के रूप में जानते होंगे। स्माइली की हालत एक समय में बहुत खराब थी।

‘कलयुग’ से किया था डेब्यू
स्माइली सूरी ने अपने ही भाई के निर्देशन में फिल्म कलयुग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में कुणाल खेमू उनके अपोजिट थे, फिल्म अपने गानों के कारण बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई थी। लेकिन इस फिल्म के बाद स्माइली बहुत ज्यादा फिल्मों में नहीं दिखाई दीं। उन्होंने काफी कोशिश की लेकिन उनको काम नहीं मिल पाया।

चली गई डिप्रेशन में
लगातार अकेले बैठने और पारिवारिक कारणों से स्माइली डिप्रेशन में चली गई थीं। उन्होंने इसके बारे में खुद ही बताया था। स्माइली ने बताया कि पिछले साल वो बहुत बुरे दौर से गुजरी थी. उनके पापा और दादी का निधन हो गया था. वो खुद को अकेला महसूस करती थी. स्माइली ने कहा कि वो डिप्रेशन में जाने लगी थी।

जिंदगी से खुश नहीं थी स्माइली
एक इंटरव्यू में स्माइली ने बताया कि वो अपनी जिंदगी से खुश नहीं थी। उनको कुछ बी समझ नहीं आ रहा था कि क्या करना है, धीरे धीरे स्माइली को इस बात का एहसास हुआ कि उनको ही इस दौर से निकलना होगा. उन्होंने खुद को डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए काम किया और आज नतीजा सबके सामने है।

जोधा अकबर में दिखी थीं
कलयुग के बाद स्माइली जोधा अकबर में रुकैया बेगम के किरदार में दिखाई दी थी। अब वो फिल्मों से दूर हैं, उनका फिगर भी हीरोइन के जैसा नहीं रहा, वो काफी मोटी हो गई हैं। हाल ही में स्माइली की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनको देख कर लोग हैरान हैं, वो मोटी लग रही हैं और पोल डांस करने की कोशिश कर रही हैं।

महेश भट्ट की भांजी पोल डांस टीचर
स्माइली सूरी की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें वो पोल डांस करने की कोशिश कर रही हैं, बता दें कि स्माइली बतौर पोल डांस टीचर काम कर रही हैं, उनका कहना है कि वो इसके जरिए  डिप्रेशन से उबरने की कोशिश कर रही हैं। इन तस्वीरों में स्माइली ब्लैक शॉर्ट्स और ब्लैक टी शर्ट में दिख रही हैं। स्माइली का कहना है कि वो अब सामान्य हो रही हैं।

आलिया भट्ट से ये है रिश्ता
स्माइली और मोहित सूरी भाई बहन हैं, इनकी मां एक एयर होस्टेस थीं, जो महेश और मुकेश भट्ट की छोटी बहन थींष स्माइली के पिता डनलप चीनी में काम करते थे। इस तरह से आलिया भट्ट और स्माइली सूरी बहनें हुईं, कुल मिलाकर भट्ट परिवार की ये सदस्य अब सामान्य जिंदगी जीने की कोशिश कर रही है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago