मलाइका अरोड़ा ने पहना ऐसा खुला टॉप, इतना छुपाती रहीं फिर भी सब दिख ही गया

मलाइका अरोड़ा अकसर अपनी आउटफिट की वजह से चर्चा में आ जाती हैं, इस बार भी उन्‍होंने कुछ ऐसा पहन लिया कि उनका सब कुछ दिख गया ।

New Delhi, Feb 03: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की ऐसी दीवा हैं जो कि अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से जानी जाती हैं । 48 साल की मलाइका अपने आउटफिट की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं । उनके कपड़े इतने बोल्‍ड होते हैं कि वो कई बार उनकी वजह से ऊप्‍स मोमेंट की शिकार भी हो जाती हैं । एक बार फिर मलाइका ने अपना आउटफिट से कहर बरपाया है, लेकिन मीडिया के कैमरे में उनके कपड़े ऊप्स मोमेंट की वजह बन गए ।

लंच डेट पर मिली थीं तीन सहेलियां
दरअसल मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर हो रहा है । इसमें वह करीना कपूर और बहन अमृता अरोड़ा के साथ देखी जा सकती हैं । तीनों लंच करने साथ आई थीं । इस मौके पर मलाइका अरोड़ा काफी बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी । उन्होंने ब्रालेस स्किन टाइट क्रॉप टॉप पहना था । वो जब गाड़ी में बैठ रहे थी, तब ऊप्‍स मोमेंट का शिकार हो गईं ।

अक्सर होती हैं ट्रोल
मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।  लोग उनकी इस आउटफिट पर भद्दे-भद्दे कमेंट कर रहे हैं । हालांकि मल्लिका के लिए ये कोई नई बात नहीं है, क्‍योंकि वो तो अकसर ही ऐसे कड़े पहन लेती हैं । जिनमें वो छुपाने की बार-बार कोशिश भी करती नजर आती हैं, लेकिन होता कुछ नहीं हैं । वो कैमरे के एंगल का शिकार हो ही जाती हैं ।

अर्जुन के साथ रिश्‍ते को लेकर चर्चा में
बोल्‍ड लुक्‍स के अलावा मलाइका अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं । 11 साल छोटे अर्जुन कपूर से उनका रिश्‍ता अकसर टॉक ऑफ द टाउन रहता है । मलाइका को एज की वजह से बहुत ट्रोल किया जाता है । हालांकि दोनों के फैंस को मलाइका और अर्जुन की शादी का इंतजार भी है ।