अर्जुन कपूर के साथ इंटिमेट तस्‍वीर शेयर कर मलाइका अरोड़ा ने कहा ‘ये सिर्फ मेरा है’

मलाइका अरोड़ा ने वैलेंटाइन डे पर अर्जुन कपूर के साथ बड़ी क्‍यूट तस्‍वीर शेयर की है । वो अर्जुन पर अपना सारा प्‍यार लुटा रही हैं ।

New Delhi, Feb 14: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और लवेबल कपल है, हालांकि ये विवादों में भी खूब रहते हैं । वजह है दोनों के बीच उम्र का बड़ा फैसला । हालांकि मलाइका और अर्जुन को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, दोनों सोशल मीडिया पर अपने इश्‍क का इजहार अकसर करते नजर आ ही जाते हैं । अब वैलेंटाइन डे के मौके पर मलाइका ने बड़े प्‍यार से अर्जुन के साथ एक तस्‍वीर शेयर की है ।

मलाइका का क्‍यूट पोस्‍ट
मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ एक तस्‍वीर पोस्‍ट की । इस तस्‍वीर में वो अर्जुन को कस कर हग कर रही हैं । मलाइका और अर्जुन ने एक दूसरे को बांहों में भरा हुआ हे, मलाइका की आंखें बंद हैं । मलाइका ने इस तस्‍वीर पर खूबसूरत कैप्‍शन भी लिखा है । मलाइका ने अंग्रेजी में लिखा है, माइन यानी कि मेरा । साथ में एक दिल की इमोजी भी है ।

अर्जुन कपूर रिश्‍ते पर खुलकर बोले
मलाइका की ये तस्‍वीर खूब पसंद की जा रही है । आज अर्जुन कपूर का एक इंटरव्‍यू भी सामने आया है जिसमें उन्‍होंने बताया कि शुरुआत  में जब उनका रिश्‍ता सामने आया था तो उनके लिए जिंदगी कैसी हो गई थी ।  एक इंटरव्‍यू में जब अर्जुन कपूर से पूछा गया कि वह हर अच्छे-बुरे वक्त में हमेशा मलाइका का हाथ थामकर खड़े रहे हैं, ऐसा क्‍यों । तो उन्होंने कहा, ‘हां, मैं उसके साथ खड़ा रहा हूं और वो मेरे साथ खड़ी रही है। सोशल मीडिया के चलते सब कुछ बहुत जहरीला हो गया था। कयासों, मुश्किलों, तरह-तरह की फालतू बातों और पेचीदगियों के बावजूद इस रिश्ते में हम दोनों एक दूसरे के साथ खड़े रहे हैं।’

नर्क हो गई थी जिंदगी
अर्जुन कपूर ने आगे कहा, ‘कई दिनों तक हमारी जिंदगी नर्क हो गई थी। इस तथ्य के बावजूद कि हम खुलकर सामने आ गए हैं, उसे बहुत कुछ झेलना पड़ता था, लेकिन मैं उसकी तारीफ करता हूं कि उसने हमारे रिश्ते तो इतना सम्मान और महत्व दिया। मलाइका के साथ खड़ा रहने में कभी भी मुझे कुछ एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी जैसा महसूस नहीं हुआ।’