बेटे अरहान के साथ छोटी सी ड्रेस पहनकर बहन का बर्थडे मनाने बेबो के घर पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, Video

मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान खान के साथ छोटी सी ड्रेस पहनकर अमृता अरोड़ा का बर्थडे मनाने पहुंची थीं । एक्‍ट्रेस का लुक देख आपकी नजर भी उनसे हटेगी नहीं ।

New Delhi, Jan 31: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बीती दिन अपनी बीएफएफ करीना कपूर खान के घर पहुंची । बेबो ने अपने घर पर अपनी खास दोस्‍त अमृता अरोड़ा के लिए बर्थडे पार्टी होस्‍ट की थी । मलाइका इस पार्टी में अपने बेटे अरहान के साथ पहुंची थीं । मलाइका की आउटफिट इस दौरान चर्चा का विषय बन गई । बेटे के साथ बहुत ही छोटी ड्रेस में स्‍पॉट हुईं मलाइका से नजरें हटने का नाम ही नहीं ले रहीं थीं ।

हॉट कपड़ों में दिखीं मलाइका
48 साल की मलाइका बहन के बर्थडे में बेहद हॉट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं । तस्‍वीरें सामने आने के बाद फैंस न केवल उनकी तुलना उनके बेटे की उम्र से कर रहे हैं बल्कि उन्हें देखकर तसे कोई दूर-दूर तक नहीं सकता कि वह दोनों मां-बेटे हैं। मलाइका बेटे के साथ हॉट ड्रेस पहनने से कतराती नहीं हैं । मलाइका अपनी रीसेन्‍ट आउटफिट में स्टाइलिश एंड कम्फी लग रहीं थीं, ग्लैमर और बोल्डनेस के उनको पूरे नंबर मिलते हैं ।

ब्‍लेजर ड्रेस के साथ लॉन्‍ग बूट
मलाइका सिर से लेकर पैर तक हॉट लग रहीं थीं । बहन की बर्थडे पार्टी के लिए मलाइका ने ब्लैक कलर की ब्लेजर ड्रेस चुनी थी, जिसकी फिटिंग एंड लेंथ उनकी बॉडी को कॉम्प्लिमेंट कर रही थी । उनकी ड्रेस में स्ट्राइप पैटर्न बना हुआ था, शानदार फिटिंग वाली इस स्ट्रेटकट ड्रेस में डीप प्लंजिंग नेकलाइन बनी थी, जिसमें फुल स्लीव्स के साथ फ्रंट में कॉलर डिटेलिंग ऐड की थी। वहीं दूसरी तरफ वेस्ट में ऐड की गई कट-आउट डिजाइन सेक्सी एलिमेंट बढ़ा रही थी ।

बर्थडे की तस्‍वीरें वायरल
अमृता अरोड़ा के 41वें बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा के अलावा करिश्‍मा कपूर और करीना कपूर खान भी नजर आईं । ये सभी बेस्‍ट फ्रेंड्स हैं और साथ में पार्टी करती नजर आ ही जाती हैं । पार्टी में सभी रेड बर्थडे कैप पहने दिखीं वहीं अरहान भी एक तस्‍वीर में नजर आए । अमृता के हस्‍बैंड ओर बच्‍चे भी पार्टी में दिखे ।

https://www.instagram.com/reel/CZYx3syvaEn/