अपनी हल्‍दी में जमकर नाचीं मौनी रॉय, इस गाने पर मटकाई कमर, वीडियो वायरल

अपनी हल्दी सेरेमनी में जमकर दुल्हन मौनी रॉय जमकर ठुमके लगाती नजर आई हैं । मौनी रॉय ने पीले रंग के खूबसूरत लहंगे में ‘मेहंदी है रचनेवाली’ सॉन्‍ग पर कमर मटकाई ।

New Delhi, Jan 27: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय आखिरकार शादी के बंधन में बंधने वाली हैं । मौनी अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार  से शादी कर रही हैं ।  गोवा में उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुके हैं और सोशल मीडिया पर उनकी शादी के फंक्शन के वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं । उनकी हल्‍दी सेरेमनी के वीडियो फोटो तेजी से वायरल हो रहे हैं, खासबतौर पर उनका डांस का वीडियो कमाल है ।

खूबसूरत लहंगे में दिखीं मौनी
मौनी रॉय का एक वीडियो सामने आया है जिसमें मौनी रॉय को पीले रंग के खूबसूरत लहंगे में ‘मेहंदी है रचनेवाली’ में थिरकते हुए देखी जा सकती हैं । ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने कैप्शन के साथ शेयर किया है, ‘खूबसूरत दुल्हन #MouniRoy अपने हल्दी समारोह में @pratikutekar.official #bigfatindianwedding.’

फैंस उतार रहे दुल्हन की नजर
सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देख मौनी की तारीफ करते नहीं थक रहे,  उनके कई फैंस ने इस वीडियो पर कमेंट बॉक्स में नजर से बचाने वाले इमोजी को शेयर किया है । एक ने लिखा है,  ‘मौनी की ड्रेस इतनी अलग और सुंदर है कि वह बिलकुल हटकर दिख रही है।’ लोग उन्‍हें बधाई दे रहे हैं । इस हल्दी सेरेमनी में कई सेलेब्रिटी मेहमान भी नजर आए । अर्जुन बिजलानी, मंदिरा बेदी और आशका गोराडिया सहित उनके करीबी दोस्तों ने भी उनकी हल्दी से तस्वीरें और वीडियो शेयर किए ।

मंदिरा बेदी भी पहुंची
मौनी की शादी में मंदिरा बेदी भी पहुंची हैं । मंदिरा ने मौनी और सूरज के साथ कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं और कैप्शन दिया, ‘चांद, सूरज … और इसलिए यह सब शुरू होता है । जितना आप जानते हैं, मैं आप दोनों से उससे कहीं ज्यादा प्यार करती हूं।’ सोमवार को ही मौनी रॉय को मुंबई में एक कैफे और एक शोरूम के बाहर देखा गया था, उन्हें देखने के बाद, पैपराजी ने उन्हें बधाई दी, जिस पर मौनी मुस्कुराई और पोज देती रहीं । मौनी ने अपनी शादी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी और ना ही कभी सूरज के बारे में मीडिया को कुछ हा । हालांकि उनकी वेडिंग अब सीक्रेट नहीं है ।