ब्‍लैक बिकिनी और सुपरकूल हैट में दिखीं मौनी की दिलकश अदाएं, फैंस ने हार्ट इमोजी किए शेयर

नागिन फेम एक्‍ट्रेस मौनी रॉय एक बार फिर दिलकश अंदाज में नजर आई हैं । मौनी का ये ब्‍लैक बिकिनी रूप देखकर आप भी दंग रह जाएंगे ।

New Delhi, Nov 17: बॉलीवुड सेलेब्‍स का इंटाग्राम अकाउंट हर दिन ही उनकी तस्‍वीरों वीडियो से अपडेट होता रहता है । जिस दिन कुछ नया ना हो उस दिन थ्रेबैक से ही काम चला लेते हैं । लेकिन उनके फैंस को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता । वो बस अपने फेवेरट सेलेब्‍स को देखते रहना चाहते हैं । इसी वजह से सेलेब्‍स अपनी थ्रोबैक तस्‍वीरें शेयर कर फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं । सेलेब मॉनी रॉय भी इन्‍हीं चहेते सितारों में से एक हैं । उनकी कुछ पुरानी तस्‍वीरें एक बार फिर सामने आई हैं ।

थ्रोबैक तस्‍वीरों ने लूटी महफिल
मौनी रॉय ने अपने इंस्‍टाग्राम पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं । ब्‍लैक बिकिनी और हैट में नजर आई मौनी बीच पर बैठी है और सेल्‍फी ले रही हैं । मौनी का क्‍यूट लुक बिकिनी में और ग्‍लैमरस हो गया है । उन्‍हें देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं । कमेंट सेक्‍श्‍शन में बस सभी उन्‍हें अपना दिल हार्ट इमोजी के रूप में भेज रहे है । मौनी की ये थ्रोबैक तस्‍वीरें हैं, यानी कि पुरानी तस्‍वीरें हैं ।

मौनी ने दिया क्‍यूट कैप्‍शन
मौनी रॉय ने इन तस्‍वीरों के साथ एक क्‍यूट कैप्‍शन भी दिया है । उन्‍होंने प्‍यार भरे पोज शेयर करते हुए लिखा है कि कया वो यहा रह सकती हें । मौनी खूबसूरत बीच से इतना इंप्रेस हो गइं कि वो यहीं बस जाना चाहती हैं । मौनी के इस सवाल का फैंस ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया है । पोस्‍ट के कमेट पढ़ेंगे तो आपको भी खूब मजा आएगा ।