खेसारी लाल की हिरोइन नम्रता मल्ला का दिखा दिलकश अंदाज, कलरफुल बिकिनी में लग रहीं मस्‍त

भोजपुरी सेंसेशन एक्‍ट्रेस मॉडल नम्रता मल्ला ने कलरफुल बिकिनी में बहुत ग्‍लैमरस अंदाज दिखाया है । फैंस उनकी अदाओं के कायल हो गए हैं ।

New Delhi, Jan 28: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इस समय गदर मचाए हुए हैं नम्रता मल्ला । एक्‍ट्रेस ने एक बार फिर से अपनी तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है । नई तस्‍वीरों में नम्रता का बिकिनी लुक कहर ढा रहा है । मल्ला ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि आते ही वायरल हो गई हें । फैंस नम्रता के अंदाज को पसंद कर रहे हैं ।

निगाहें हटा नहीं पाएंगे
बिकिनी पहने नजर आईं भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर बिंदास तरीके से पोज देती हुई नजर आ रही हैं । उनके इस सिजलिंग लुक को देख फैंस मर-मिटने के लिए तैयार हैं । कमेंट्स में उनकी जबरदसत तारीफ हो रही है । इनका ऐसा अवतार देखकर आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी ।

खेसारी लाल के साथ गाने में आईं नजर
आपको बता दें नम्रता खेसारी लाल यादव के गाने ‘दो घूंट’ में नजर आई थीं । ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है, इसे मिलियन्‍स बार देखा जा चुका है । गाने में खेसारी की एक्‍ट्रेस के जमकर चर्चे हुए । नम्रता ने इस गाने में क्‍या डांस किया है, देखने वालों की निगाहें उनसे हट ही नहीं रही हैं । नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर भी इस गाने में डांस करते हुए वीडियो डाला था । ‘दो घूंट’ गाने पर उनका बेली डांस देखकर लोग हैरान है ।

खेसारी ने कहा था कोहिनूर
32 साल की नम्रता का जन्म मुंबई में हुआ है । वो अपना डांस इंस्टीट्यूट दिल्ली में चलाती हैं। नम्रता आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की चीयरलीडर भी रह चुकी हैं। भोजपुरी में खेसारी लाल यादव के साथ उनका यह पहला गाना हैं। खेसारी लाल ने उनकी तारीफ करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने केवल एक ही टेक में शूटिंग पूरी कर ली थी। उनका एनर्जी लेवल काफी हाई है। खेसारी ने कहा कि नम्रता मल्ला के साथ वो आने वाले दिनों में ढेर सारा काम करेंगे । एक्टर ने अदाकारा को कोहिनूर तक कह दिया।