नरगिस फाखरी को फिर हुआ इश्‍क, अब इस बड़े बिजनेसमैन को डेट करने की चर्चा

लीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी एक बार फिर इश्‍क में हैं, एक्‍ट्रेस इन दिनों एक कश्‍मीरी शख्‍स को डेट कर रही हैं । कौन हैं वो आइए बताते हैं आपको ।

New Delhi, Jan 21: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नरगिस फाखरी फिल्‍मों में भले नजर ना आ रही हों लेकिन सोशल मीडिया में उनकी चर्चा जोरों पर है । उनकी फैन फॉलोइंग कमाल की है । एक्‍ट्रेस के फैंस उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी इंट्रस्‍ट रखते हैं । नरगिस एक बार फिर फिल्‍मों में वापसी करने वाली हैं, साथ ही अब वो एक बिजनेस वुमेन भी बन गई हैं । नरगिस इन दिनों अपनी लव लाइफ के लिए भी चर्चा में, खबर है कि एक्‍ट्रेस को एक बार फिर इश्‍क हो गया है ।

उदय चोपड़ा को किया है डेट
इम्तियाज अली की सुपर डुपर हिट फिल्म रॉकस्टार से फिल्‍म इंडस्‍ट्री में आने वाली नरगिस उदय चोपड़ा के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं । बॉलीवुड में काम करते हुए वो कई सालों तक उदय चोपड़ा के साथ रिलेशन में रहीं । ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्यू में  उन्होंने उदय की तारीफ करते हुए कहा था मुझे उदय से अपना रिश्ता छुपाना नहीं चाहिए मैं उनके साथ बहुत खुश हूं, लेकिन फिर कुछ समय बाद नरगिस का उदय चोपड़ा से ब्रेकअप हो गया था और दोनों अलग हो गए।

अमेरिकन डायरेक्‍टर को किया डेट
नरगिस ब्रेकअप के बाद थोड़ा टूट गईं थीं, लेकिन फिर उन्‍होंने खुद को संभाल लिया । इसके बाद उनका नाम जुड़ा जस्टिन सैंटोस से, जो कि अमेरिका में एक डायरेक्टर हैं । इन दोनों का रिश्ता कुछ समय तक अच्छा चला लेकिन फिर किन्हीं हालातों के चलते नरगिस का पिछले साल अक्टूबर में जस्टिन से भी ब्रेकअप हो गया । इसके बाद उनका कुछ और विदेशियों से भी नाम जुड़ा ।

कश्मीरी बॉयफ्रेंड के साथ आईं नजर
हाल ही की एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि नरगिस फाखरी को फिर से प्‍यार हो गया है । नरगिस फिलहाल यूएस के लॉस एंजेलिस में हैं । एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, वे कश्मीर के एक शख्स टोनी बेग के साथ नजर आई हैं, वो एक एंटरप्रेन्योर बनने वाले हैं । मीडिया सोर्स के मुताबिक दोनों रोज मिलते हैं । कंपनी से आते जाते हुए भी दोनों साथ में काफी वक्‍त गुजारते हैं । हालांकि नरगिस ने इस रिश्‍ते को राज ही रखा है । आपको बता दें नरगिस इन दिनों अपने बिजनेस में बिजी हैं । वह एक एस्ट्रोलॉजी एप की को-फाउंडर हैं । फिल्‍मों को लेकर नरगिस ने बताया कि उन्होंने अभी अनुपम खेर और नीतू कपूर के साथ किसी फिल्म के एक शॉट की शूटिंग खत्म की है । वो इंडस्‍ट्री में वापस काम ढूंढ रही हैं ।

https://www.youtube.com/watch?v=R4rc2S8QwZo