करीना-करिश्‍मा के साथ इंज्‍वॉय करती दिखीं अदार पूनावाला की पत्‍नी, बिकिनी में लग रहीं थीं हिरोइन

सीरम इंस्टिट्यूट के सीईओ की पत्‍नी नताशा पूनावाला अपने ग्‍लेमरस वैकेशन पिक्‍चर्स के चलते चर्चा में हैं । उन्‍होंने करीना और करिश्‍मा के साथ तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

New Delhi, Mar 17: नताशा पूनावाला की इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट वायरल हो गई है । सीरम इंस्टिट्यूट के सीईओ अदार पूनावाला की पत्‍नी नताशा अपनी बेस्‍टी करीना कपूर खान और करिश्‍मा कपूर के साथ मालदीव में हैं । तीनों ही लगातार अपने वेकेशंस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं । नताशा ने रीसेन्‍टली अपनी कुछ तसवीरें दोस्‍तों के साथ शेयर की है । दो एक्‍ट्रेसेज के बीच नताशा का ग्‍लैमर बिलकुल भी कम नहीं है । वो बेहद हॉट लग रही हैं ।

बिकिनी में शेयर की तस्वीर
नतायशा पूनावाला ने समुद्र में एन्जॉय करते हुए तस्‍वीरें शेयर की हैं । तस्वीर में करीना कपूर ने येलो रंग की मोनोकिनी पहनी हुई है और वह काफी हॉट लग रही हैं। करीना के राइट में करिश्मा कपूर हैं जिन्होंने ब्लैक रंग की मोनोकिनी पहनी है और आंखों पर गॉगल्स लगाया हुआ है। इन दोनों के साथ नताशा पूनावाला भी हैं। तीनों की यह तस्वीर काफी बोल्ड है। तीनों समुद्र के बीचों-बीच एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं नताशा ने ग्‍लैमरस बिकिनी में सोला तस्‍वीर भी शेयर की है ।

कौन हैं नताशा पूनावाला?
नताशा, सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया (SII) की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर भी हैं । साल 1981 में पुणे में जन्मी, नताशा पुणे यूनिवर्सिटी से पढ़ कर विदेश गईं । इसके बाद उन्‍होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनमिक्स से मास्टर्स की डिग्री ली है । साल 2006 में उनकी शादी अदार पूनावाला से शादी हुई, उनके दो बच्चे हैं । नताशा सिर्फ SII ही नहीं, बल्कि कुछ दूसरी कंपनियों के साथ भी इन्वॉल्व हैं ।

बॉलीवुड सेलेब से क्‍लोज हैं नताशा
नताशा पूनावाला का नाम खबरों में इसलिए भी रहता है क्‍योंकि वो बॉलीवुड के कई ए लिस्ट सेलेब्रिटीज़ के साथ अकसर देखी जाती हैं । फिर वोशाहरुख़ खान, गौरी खान हो या फिर करिश्मा कपूर, करीना कपूर । नताशा के इंस्‍टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के साथ भी तस्‍वीरें हैं । उनका उठना बैठना देश विदेश के फैशन डिजाइनर्सके साथ है । सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्‍वीरें हैं जो सुर्खियों रहती हैं । लेकिन अपने लुक्‍स के साथ ही वो एक काबिल प्रोफेशनल भी हैं, ब्‍यूटी विद ब्रेन का परफेक्‍ट कॉम्बिनेशन ।