डीप क्‍लीवेज ड्रेस पहनकर नीना गुप्‍ता ने ट्रोल्‍स को दिया जबरदस्‍त मैसेज, जमकर तारीफ

नीना गुप्‍ता बोल्ड ड्रेस में ट्रोलर्स को करारा जवाब देती नजर आई हैं । उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर हो रहा है ।

New Delhi, Mar 15: नीना गुप्‍ता बहुत ही बोल्‍ड एक्‍ट्रेस हैं, वो जब सोशल मीडिया पर आती हैं तो कुछ धमाकेदार लेकर आती हैं । हमेशा नहीं लेकिन कई मुद्दों पर वो अपनी बेबाक राय बेधड़क अंदाज में पेश करना पसंद करती हैं । नीना ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है जो कपड़े देखकर लोगों का चरित्र जज करते हैं, उनके बारे में राय बनाते हैं । नीना ने एक वीडियो शेयर किया है और ट्रोल्‍स को अच्‍छा सबक सिखाया है ।

नीना गुप्ता का मैसेज
वेटरन एक्‍ट्रेस ने इस वीडियो में मैसेज देते हुए कहा है – ‘मुझे ये वीडियो इसलिए पोस्ट करना है क्योंकि मुझे लगता है कि जो लोग सेक्सी कपड़े पहनते हैं, जैसे मैंने अभी पहना है वो ऐसे ही होते हैं बेकार के. लेकिन बता दूं कि मैंने संस्कृत में एमफिल किया हुआ है और इसके अलावा भी बहुत कुछ किया हुआ है. तो कपड़े देखखर किसी को जज नहीं करना चाहिए..ट्रोल करने वालों समझ लो’. इस वीडियो को शेयर करते हुए नीना ने कैप्शन में अपनी आटोबॉयोग्राफी ‘सच कहूं तो’ का नाम लिखा हुआ है।

फैंस-सेलेब कर रहे तारीफ
नीना गुप्ता ने इस वीडियो पर फैंस ही नहीं सेलेब्स भी तारीफ करते नहीं थक रहे । उनका ये वीडियो देखकर कोई उन्हें क्यूट तो कोई बेस्ट बता रहा है। एक यूजर ने ने लिखा ‘मैम आपको जस्टिफाई करने की जरूरत नहीं है’ तो दूसरे ने लिखा ‘ इतने प्यार से धमकी संस्कृति वाले की कर सकते हैं अप्रतिम’ । वहीं एक और यूजर ने लिखा है- ‘क्या दमदार बात कही है नीना जी, ताकत देने वाली बात, आई लव यू, मिस यू’ । कुछ और फैन को तो एक्ट्रेस की इस अदा पर इतना प्यार आया कि लिख डाला ‘इतने प्यार से कभी किसी ने ट्रोल्स को डांटा नहीं होगा,यू आर सो स्वीट’ । वहीं कई सेलेब्‍स ने भी उनके इस वीडियो पर प्‍यार लुटाया है ।

बेहतरीन एक्‍ट्रेस हैं नीना गुप्ता
67 की उम्र में भी नीना गुप्‍ता शानदार काम कर रही हैं । एक्टिंग करियर में उनकी दूसरी पारी बहुत कमाल की जा रही है । हाल ही में उनकी फैशन डिजाइनर बेटी मसाबा गुप्ता ने भी कहा था कि उनकी मम्मी के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है, और यह बात नीना साबित भी कर रही हैं । वो बोल्ड और बेबाक हैं और सोशल मीडिया पर जिस तरह से उन्‍होंने बोल्ड ड्रेसेस पर खुलकर बात की है वो कमाल की है । नीना ने ‘बधाई हो’, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ जैसी फिल्मों में काम कर अपने अभिनय का लोहा मनवाया है । इस वीडियो में दिग्गज एक्ट्रेस ने डीप नेकलाइन ड्रेस पहनी हुई है ।