बॉलीवुड

कभी इस टीवी एक्ट्रेस को मिली थी शो से निकालने की धमकी, अब कपिल शर्मा के साथ करेगी शो होस्ट

इस बार कपिल शर्मा के शो में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे भी शो होस्ट करती दिखेंगी, नेहा टीवी के साथ-साथ मराठी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-पहचानी नाम है।

New Delhi, Mar 15 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपना नया शो लेकर टीवी पर आने वाले हैं, कहा जा रहा है कि 25 मार्च से कपिल का शो टीवी पर प्रसारित होने लगेगा। आपको बता दें कि इस बार कपिल शर्मा के साथ टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे भी शो होस्ट करती दिखेंगी। नेहा टीवी के साथ-साथ मराठी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-पहचानी नाम है। छोटे परदे पर उन्हें टीवी सीरियल मे आई कम इन मैडम से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। हालांकि पिछले कुछ महीनों से वो छोटे परदे से गायब हैं।

शो से बाहर निकालने की धमकी
नेहा पेंडसे जब टीवी शो मे आई कम इन मैडम में काम कर रही थी, तो शो के मेकर्स ने उन्हें बाहर निकालने की धमकी दी थी। दरअसल शो के मेकर्स का कहना था कि या तो नेहा अपना वजन घटाएं, या फिर उन्हें रिप्लेस कर दिया जाएगा। तब नेहा पेंडसे ने मेकर्स के साथ 6 महीने का कांट्रेक्ट किया था, जिसमें शो को प्रोड्यूसर ने कहा था कि अगर वो वजन नहीं घटाएंगी, तो फिर उनके साथ कांट्रेक्ट आगे नहीं बढाया जाएगा।

फिर ऐसे हुई फिट
टीवी एक्ट्रेस की जबरदस्त फिटनेस का राज पोल डांस है, वो रोजाना करीब दो घंटे पोल डांस करती हैं, यही उनके फिटनेस का राज है। इसके अलावा नेहा कुछ समय जिम और योगा को भी देती है, ताकि शारीरिक रुप से फिट रहने के साथ ही वो मानसिक रुप से भी स्वस्थ्य रहें।

कई टीवी शो में कर चुकी हैं काम
नेहा पेंडसे लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं, उन्होने साल 1990 में हसरतें से डेब्यू किया था, उसके बाद मीठी-मीठी बातकें, (1998-99), भाग्यलक्ष्मी (साल 2011) में भी नजर आ चुकी हैं। हाल के दिनों में उनका चर्चित शो मे आई कम इन मैडम रहा, जिसने उन्हें खूब पॉपुलैरिटी दी। इस शो में उनका किरदार भी हिट था।

फिल्मों में भी रही हैं एक्टिव
टीवी इंडस्ट्री के साथ नेहा पेंडसे बॉलीवुड में भी एक्टिव रही हैं, उन्होने साल 1999 में प्यार कोई खेल नहीं से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, फिर दाग द फायर (साल 1999), दीवाने (साल 2000), तुमसे अच्छा कौन है (साल 2002), देवदास (साल 2002), ड्रीम्स (साल 2005), स्वामी (साल 2007), असीमा (साल 2009), दिल तो बच्चा है जी (साल 2011) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

नये अंदाज में होगा होगा
कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा कि इस बार उनके शो का कांसेप्ट थोड़ा अलग होगा, क्योंकि अगर हर बार एक ही चीज ऑडियंस के सामने परोसी जाएगी, तो दर्शक भी बोर होंगे, इसलिये लोगों को नये सिरे से हंसाने-गुदगुदाने के लिये नये कंटेंट के साथ हम आ रहे हैं, आपको बता दें कि इस बार भी कपिल को शो शनिवार और रविवार रात 9 बजे ही प्रसारित किया जाएगा।

स्टार कास्ट
बताया जा रहा है कि इस बार भले नये कांसेप्ट के साथ कपिल आ रहे हैं, लेकिन शो का स्टार कास्ट पुराना ही रहेगा, हालांकि सुनील ग्रोवर के आने पर अभी तक फैसला नहीं हो पाया है। लेकिन कहा जा रहा है कि कपिल के बचपन के दोस्त चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा भी इस शो का हिस्सा होंगे। इसके अलावा सिद्धू भी जज की भूमिका में नजर आएंगे।

अजय देवगन पहले गेस्ट
कपिल के नये शो फैमिली टाइम विद कपिल के पहले गेस्ट बॉलीवुड स्टार अजय देवगन होंगे, इसके लिये आधिकारिक रुप से प्रोमो लांच कर दिया गया है, हालांकि प्रोमो में तारीख नहीं बताई गई है, लेकिन सूत्रों का दावा है कि 25 मार्च को पहला शो प्रसारित किया जाएगा, जिसमें अजय देवगन अपनी फिल्म रेड के प्रमोशन करने के लिये पहुंचेंगे।

प्रोमो में गरीबी का मजाक
अभी तक कपिल के शो के तीन प्रोमो लांच किये जा चुके हैं, हर प्रोमो में स्टार कॉमेडियन अपने बुरे वक्त और गरीबी का मजाक बनाते दिख रहे हैं। आपको बता दें कि टीवी पर कपिल करीब 6 महीने के बाद वापसी कर रहे हैं। इस बीच उनकी फिल्म भी रिलीज हुई थी, लेकिन दर्शकों को उनकी फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई। जिसकी वजह से फिल्म फ्लॉप हो गई।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago