कभी इस टीवी एक्ट्रेस को मिली थी शो से निकालने की धमकी, अब कपिल शर्मा के साथ करेगी शो होस्ट

Kapil sharma Show neha

इस बार कपिल शर्मा के शो में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे भी शो होस्ट करती दिखेंगी, नेहा टीवी के साथ-साथ मराठी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-पहचानी नाम है।

New Delhi, Mar 15 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपना नया शो लेकर टीवी पर आने वाले हैं, कहा जा रहा है कि 25 मार्च से कपिल का शो टीवी पर प्रसारित होने लगेगा। आपको बता दें कि इस बार कपिल शर्मा के साथ टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे भी शो होस्ट करती दिखेंगी। नेहा टीवी के साथ-साथ मराठी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-पहचानी नाम है। छोटे परदे पर उन्हें टीवी सीरियल मे आई कम इन मैडम से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। हालांकि पिछले कुछ महीनों से वो छोटे परदे से गायब हैं।

शो से बाहर निकालने की धमकी
नेहा पेंडसे जब टीवी शो मे आई कम इन मैडम में काम कर रही थी, तो शो के मेकर्स ने उन्हें बाहर निकालने की धमकी दी थी। Neha-Pendse-1-1दरअसल शो के मेकर्स का कहना था कि या तो नेहा अपना वजन घटाएं, या फिर उन्हें रिप्लेस कर दिया जाएगा। तब नेहा पेंडसे ने मेकर्स के साथ 6 महीने का कांट्रेक्ट किया था, जिसमें शो को प्रोड्यूसर ने कहा था कि अगर वो वजन नहीं घटाएंगी, तो फिर उनके साथ कांट्रेक्ट आगे नहीं बढाया जाएगा।

फिर ऐसे हुई फिट
टीवी एक्ट्रेस की जबरदस्त फिटनेस का राज पोल डांस है, वो रोजाना करीब दो घंटे पोल डांस करती हैं, यही उनके फिटनेस का राज है। Neha Pendseइसके अलावा नेहा कुछ समय जिम और योगा को भी देती है, ताकि शारीरिक रुप से फिट रहने के साथ ही वो मानसिक रुप से भी स्वस्थ्य रहें।

कई टीवी शो में कर चुकी हैं काम
नेहा पेंडसे लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं, उन्होने साल 1990 में हसरतें से डेब्यू किया था, उसके बाद मीठी-मीठी बातकें, (1998-99), Neha Pendse2भाग्यलक्ष्मी (साल 2011) में भी नजर आ चुकी हैं। हाल के दिनों में उनका चर्चित शो मे आई कम इन मैडम रहा, जिसने उन्हें खूब पॉपुलैरिटी दी। इस शो में उनका किरदार भी हिट था।

फिल्मों में भी रही हैं एक्टिव
टीवी इंडस्ट्री के साथ नेहा पेंडसे बॉलीवुड में भी एक्टिव रही हैं, उन्होने साल 1999 में प्यार कोई खेल नहीं से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, Neha-Pendse1फिर दाग द फायर (साल 1999), दीवाने (साल 2000), तुमसे अच्छा कौन है (साल 2002), देवदास (साल 2002), ड्रीम्स (साल 2005), स्वामी (साल 2007), असीमा (साल 2009), दिल तो बच्चा है जी (साल 2011) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

नये अंदाज में होगा होगा
कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा कि इस बार उनके शो का कांसेप्ट थोड़ा अलग होगा, क्योंकि अगर हर बार एक ही चीज ऑडियंस के सामने परोसी जाएगी, Kapil sharma Show1तो दर्शक भी बोर होंगे, इसलिये लोगों को नये सिरे से हंसाने-गुदगुदाने के लिये नये कंटेंट के साथ हम आ रहे हैं, आपको बता दें कि इस बार भी कपिल को शो शनिवार और रविवार रात 9 बजे ही प्रसारित किया जाएगा।

स्टार कास्ट
बताया जा रहा है कि इस बार भले नये कांसेप्ट के साथ कपिल आ रहे हैं, लेकिन शो का स्टार कास्ट पुराना ही रहेगा, हालांकि सुनील ग्रोवर के आने पर अभी तक फैसला नहीं हो पाया है। kapilलेकिन कहा जा रहा है कि कपिल के बचपन के दोस्त चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा भी इस शो का हिस्सा होंगे। इसके अलावा सिद्धू भी जज की भूमिका में नजर आएंगे।

अजय देवगन पहले गेस्ट
कपिल के नये शो फैमिली टाइम विद कपिल के पहले गेस्ट बॉलीवुड स्टार अजय देवगन होंगे, इसके लिये आधिकारिक रुप से प्रोमो लांच कर दिया गया है, Kapil sharma12हालांकि प्रोमो में तारीख नहीं बताई गई है, लेकिन सूत्रों का दावा है कि 25 मार्च को पहला शो प्रसारित किया जाएगा, जिसमें अजय देवगन अपनी फिल्म रेड के प्रमोशन करने के लिये पहुंचेंगे।

प्रोमो में गरीबी का मजाक
अभी तक कपिल के शो के तीन प्रोमो लांच किये जा चुके हैं, हर प्रोमो में स्टार कॉमेडियन अपने बुरे वक्त और गरीबी का मजाक बनाते दिख रहे हैं। Kapil sharma Show2आपको बता दें कि टीवी पर कपिल करीब 6 महीने के बाद वापसी कर रहे हैं। इस बीच उनकी फिल्म भी रिलीज हुई थी, लेकिन दर्शकों को उनकी फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई। जिसकी वजह से फिल्म फ्लॉप हो गई।