कांग्रेस नेता की बेटियों का जलवा, बिकिनी में दे रहीं ग्‍लैमरस पोज, तस्‍वीरें गदर

नेहा शर्मा और आइशा शर्मा, इन दोनों बहनों ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ाया हुआ है । इनके बिकिनी लुक्‍स कमाल के हैं । तस्‍वीरें इंटरनेट तोड़ रही हैं ।

New Delhi, Jan 29: एक्ट्रेस नेहा शर्मा और उनकी बहन आइशा शर्मा सोशल मीडिया पर पॉपुलर सेलेब हैं । दोनों के ही इंस्‍टा फॉलोअर्स मिलियन्‍स में हैं । नेहा जहां बॉलीवुड में एक्टिव हैं वहीं उनकी बहन आइशा ग्‍लैमर वर्ल्‍ड का जाना माना नाम हैं । हाल ही में दोनों बहनों ने अपनी बिकिनी पिक्‍चर्स शेयर कर सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया । इनकी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं और फैंस दिल खोलकर इन पर रिएक्‍शन दे रहे हैं ।

वेकेशन तस्‍वीरें वायरल
नेहा शर्मा लाइफ को जमकर इंज्‍वॉय करने में बिलीव करती हैं । इसलिए वो वेकेशन पर जाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं । नेहा आजकल अपने बिकिनी लुक्स से हर तरफ छाई हुई हैं । एक्‍ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने बिकिनी लुक की फोटो को शेयर किया है । वाइट बिकिनी में वे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं । इस बिकिनी का बॉटम हाई वैस्टेड है, जिस पर नेहा ने वाइट श्रग लिया हुआ है । वे ओवरसाइज्ड हैट लिए नजर आ रही हैं।

नेहा का मैसेज
अपनी हालिया इंस्टाग्राम वीडियो में नेहा ने फैंस को एक क्‍यूट लाइफ मैसेज दिया है । नेहा लिखती हैं, ‘अपने बालों में ब्रेड्स बनाओ, अपनी कॉफी पियो, पागलों की तरह हंसो, बिना किसी वजह के डांस करो, कुछ पल का समय लो… थोड़ा जी लो… ये एक ही जिंदगी है जो हमें मिली है.’  नेहा के फैशनेबल अंदाज की झलक उनकी तस्‍वीरों में साफ दिखती है ।

बहन आइशा भी कम नहीं
नेहा की बहन आइशा भी उनसे कम नहीं । आइशा सुपरमॉडल हैं और उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया में अकसर वायरल होती हैं । बोलड लुक से आइशा को कोई परहेज नहीं । उन्‍होंने भी अपनी कुछ खास तस्‍वीरें इंसटाग्राम पर शेयर की हैं । आइशा के मिलियन्‍स फॉलोअर हैं ।

https://www.youtube.com/watch?v=Q4oVHaOWWKY