बार्बी डॉल लग रहीं थीं नोरा फतेही, लेकिन डीप नेकलाइन से दिख रहे तिल पर अटकी लोगों की नजर

नोरा फेतही किसी गुडि़या से कम नहीं लग रहीं थीं, लेकिन उनका ग्‍लैमर देख अच्‍छे खासे लोग बेकाबू हो रहे थे । उनकी डीप नेकलाइन से निगाहें हट ही नहीं रहीं थीं ।

New Delhi, Apr 04: डांसिंग रानी नोरा फतेही अपने हॉट लुक्स के लिए जानी जाती हैं। उनके बोल्‍ड मूव्‍ज उनका फैशन स्टाइल हमेशा चर्चा में रहता है । एक्‍ट्रेस-मॉडल जो भी आउटफिट कैरी करती हैं वो सुर्खियों में आ ही जाता है । रीसेन्‍टली नोरा को डांस दीवाने जूनियर के सेट पर देखा गया । जहां वो बार्बी डॉल जैसी आउटफिट में नजर आई थीं ।

कर्वी फिगर पर वाइट ड्रेस
नोरा फतेही का ये स्टाइलिश अवतार चर्चा में है । हर कोई उनके ग्लैमरस अवतार को देखता ही जा रहा है । हसीना अपनी कातिलाना अदाओं और कर्वी फिगर से कहर ढाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं । डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट पर पहुंची नोरा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह  वाइट कलर की फ्रॉक स्टाइल ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं। हसीना इस आउटफिट में एकदम बार्बी डॉल जैसी लग रही थीं, जो उन्हें बार-बार देखने को मजबूर कर रहा था।

डिजायनर आउटफिट में लगीं कमाल
नोरा की इस ड्रेस में बिलो द बस्ट एरिया टाइट फिटिंग की चौड़ी बेल्ट जोड़ी गई थी, इस पर बीड्स और मोती जड़े हुए नजर आ रहे थे। वेस्ट बेल्ट की फिटिंग इतनी टाइट थी जैसे कोई कोर्सेट हो । लेकिन ड्रेस का अट्रैक्‍शन इसकी डीप नेकलाइन थी, जिसमें उनका क्लीवेज फ्लॉन्‍ट हो रहा था । इस ड्रेस में स्लीव्स और बॉटम एरिया पर फेदर डिटेलिंग दी हुई हे, बेल्ट के नीचे का पोर्शन फेदर का था, जो उन्हें एक डॉल ड्रेस जैसी फील दे रहा था ।

फ्लॉन्ट किए लेग्स
इस मिनी ड्रेस में नोरा के टोन्ड लेग्स नजर आ रहे थे, नोरा ने अल्ट्रा ग्लैम आउटफिट के साथ शिमरी प्वॉइंटेड हील्स कैरी की थी । हेवी जूलरी की जगह नोरा ने कानों में स्टड्स हुए पहने थे। इसके साथ उनका स्‍टनिंग मेकअप कमाल का था । नोरा का कर्वी फिगर हर आउटफिट को ग्‍लैमरस बना देता है । उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए क्रेजी हैं ।