‘कश्‍मीर फाइल्‍स’ एक्‍ट्रेस के पति हैं विवेक, बड़ी मुश्किल से मानीं, 3 साल डेट के बाद शादी

पहली मुलाकात में पल्‍लवी जोशी को विवेक अग्निहोत्री बिलकुल पसंद नहीं थे, लेकिन धीरे-धीरे विवेक ने उन्‍हें मना ही लिया । दोनों की लव स्‍टोरी बहुत खास है ।

New Delhi, Mar 16: भारत में इन दिनों एक मूवी की जमकर चर्चा है । बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्‍म ने धूम मचा रखी है । वो भी तब जब ये फिल्‍म मसाला फिल्‍मों से हटकर बनाई गई है । फिल्‍म में कश्मीरी पंडितों के दर्द को दिखाया गया है । बिना बड़े प्रमोशन के फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है । इस फिल्‍म के डायरेक्टर हैं, विवेक अग्निहोत्री । फिल्‍म में उनकी पत्‍नी पल्‍लवी जोशी ने भी काम किया है । इन दोनों की पर्सनल लाइफ बहुत ही स्‍पेशल है । फैंस इस कपल की लव स्‍टोरी में दिलचस्‍पी रखते हैं ।

रॉक कॉसर्ट में मिले
विवेक अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी की मुलाकात रॉक कसंर्ट में हुई थी, हालांकि पहली मुलाकात में पल्लवी को विवेक अग्निहोत्री खासे पसंद नहीं आए थे । पल्लवी को विवेक एरोगेंट लगे थे । एक इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने पल्लवी संग अपनी पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए कहा- हम 1990s में एक रॉक कंसर्ट में मिले थे, हालांकि मैं पल्लवी को पर्सनली नहीं जानता था । लेकिन हमारे बीच कुछ कॉमन था, जैसे वो फैक्ट ये था कि हम कंसर्ट में बुरी तरह बोर हुए थे।

धीरे-धीरे एक दूसरे को समझने लगे
वहीं रिलेशनशिप को लेकर पल्लवी ने कहा – मुझे प्यास लगी थी और विवेक मेरे लिए कुछ पीने का लेकर आए ।  मुझे विवेक पहली मुलाकात में खास पसंद नहीं आए थे । मुझे लगता था कि वो एरोगेंट हैं, तब वो एड मैन थे । इसके बाद में धीरे-धीरे विवेक और पल्लवी कनेक्ट करने लगे । प्रोफेशनल और पर्सनल लेवल पर दोनों एक दूसरे से मिलने लगे और फिर 3 साल तक डेट करने के बाद कपल ने 28 जून 1997 को मुंबई में शादी की । दोनों के दो बच्चे हैं।

कई प्रोजेक्‍ट में काम कर चुके हैं साथ
विवेक और पल्लवी एक साथ कई प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके हैं । विवेक के मुताबिक साथ काम करने से उनकी बॉन्डिंग और स्ट्रॉन्ग हुई है । उनके मुताबिक उनकी शादी पर पॉजिटिव इम्पैक्ट हुआ है । दोनों एक दूसरे की प्रोफेशनल क्षमता की इज्जत करते हैं। विवेक और पल्लवी, पति-पत्नी के रिश्ते से ज्यादा दोस्त हैं ।