बॉलीवुड

देखिए पूजा बत्रा का हॉट बिकिनी योग, 40 की उम्र में भी जलवे हैं

सोशल मीडिया के जरिए पूजा बत्रा एक बार फिर खबरों में हैं । बॉलीवुड की कई फिट सेलेब्‍स की तरह पूजा भी अपनी योगा पिक्‍चर्स की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं ।

New Delhi, Oct 11 : एक जमाने में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रहीं पूजा बत्रा पिछले कई सालों से फिल्‍मी पर्दे से दूर हैं । लेकिन खबरों में वो बनी रहती हैं । 2015 में आई फिल्‍म एबीसीडी में पूजा बत्रा नजर आई थीं, एक छोटे से रोल में ही सही पर दिखी थीं । पूजा का ये अपीयरेंस देख सभी चौंक गए थे, क्‍योंकि इतने सालों बाद भी वो बिलकुल वैसी ही दिख रही थीं जैसी पहले दिखा करती थीं । फिल्‍म में वो प्रभु देवा के लव इंट्रस्‍ट के रूप में नजर आई थीं । पूजा की इस फिटनेस का राज अब सबको पता चल गया है और वो राज है योगा । एक्‍स मिस इंडिया अपनी फिटनेस के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं ।

पूजा बत्रा के इंस्‍टाग्राम पेज पर कइ र्ऐसी तस्‍वीरें हैं जिसमें वो योग और ध्‍यान की मुद्रा में नजर आ रही हैं । इन तस्‍वीरों में पूजा एकदम फिट और कूल नजर आ रही हैं । 40 साल की हो चुकी पूजा को आज देखकर कोई नहीं कह सकता कि उनमें थोड़ा सा भी बदलाव आया है । वो एकदम वैसे ही दिखती हैं जैसा फिल्‍मों में दिखा करती थीं । बॉलीवुड में शिल्‍पा शेट्टी, बिपाशा बसु और ट्विंकल खन्ना के अलावा सोहा अली खान, करीना कपूर खान जैसी कई एक्‍ट्रेस हैं जिन्‍होने योग के जरिए खुद को फिट बनाए रखा है । सोहा और करीना ने तो प्रेग्‍नेंसी के दौरान और उसके बाद भी योग का सहारा लेकर अपनी फिटनेस वापस पाई है ।

करीना एक बार फिर जहां फॉर्म में हैं तो सोहा अभी रिकवर हो रही हैं । इन एक्‍ट्रेसेज की लिस्‍ट में अब पूजा बत्रा भी शामिल हो गई हैं । इंस्‍टाग्राम की तस्‍वीरों में पूजा कई अलग-अलग लोकेशंस में योगा करती नजर आ रही हैं । उनकी खूबसूरत तस्‍वीरें जमकर वायरल होती हैं । देश से बाहर रहने पर भी उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है । पूजा की सोशल साइट देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्‍हें पसंद करने वालों की कोई कमी नहीं है । 2015 में ‘एबीसीडी ‘ के अलावा पूजा बत्रा पंजाबी फिल्म ‘किलर पंजाबी’ में भी नजर आई थीं ।

आपको बता दें पूजा लंदन में सेटल हो चुकी हैं वहां वो इंडियन रेस्‍टोरेंट चलाती हैं, इसके अलावा वो हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स पर काम करही हैं । कुछ समय पहले ही पूजा ने अपने इंस्‍टा अकाउंट पर ये कहकर सबको चौंका दिया था कि वो हॉलीवुड फिल्‍म ‘लीथल वेपन’ की अगली सीरीज में काम करी हैं । पूजा ने ये खबर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी । बॉलीवुड में पूजा, अनिल कपूर के साथ की गई फिल्‍म ‘विरासत’ और गोविंदा, संजय दत्‍त के साथ की गई फिल्‍म ‘हसीना मान जाएगी’ के जरिए याद की जाती हैं । इसके अलावा सलमान की फिल्‍म ‘कहीं प्यार न हो जाए’ और ‘ताज महल : एन इटर्नल लव स्टोरी’ जैसी फिल्मों में भी पूजा नजर आ चुकी हैं ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago