बॉडी हगिंग डेनिम ड्रेस में पूनम पांडे ने मचाया तहलका, जैकेट उतारकर दिए गजब पोज

पूनम पांडे को एक बार फिर बड़े ही ग्‍लैमरस अंदाज में स्‍पॉट किया गया है । बेहद शॉर्ट ड्रेस में पूनम ने गजब के पोज भी दिए ।

New Delhi, Feb 12: मॉडल एक्‍ट्रेस सोशल मीडिया यूजर पूनम पांडे किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं । कभी अपने बोल्‍ड लुक तो कभी पति सैम बॉम्बे के साथ घरेलु विवाद को लेकर वो लगातार खबरों में आ ही जाती हैं । अब एक बार फिर उनका बिंदास अंदाज फैंस के बीच छाया हुआ है । रीसेन्‍टली पूनमको मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनका अंदाज गजब का था । पूनम हमेशा की तरह ग्‍लैमरस लग रहीं थीं ।

डेनिम ड्रेस में लगीं कमाल
पूनम पांडे डेनिम बॉडी हगिंग ड्रेस में बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लग रहीं थीं, लेकिन उन्होंने यहां जैसे ही पैपराजी को देखा, अपनी जैकेट उतारकर पोज देने लगीं  । तस्‍वीरें देखकर आप भी यही कहेंगे कि डेनिम मिनी ड्रेस में पूनम पांडे अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं ।

वाइट जैकेट, डेनिम ड्रेस
सफेद जैकेट के साथ डेनिम मिनी में पूनम पांडे कैजुअल लुक में दिखीं । पब्लिक प्‍लेसेज में पूनम पांडे हमेशा अपने फैशन च्वॉइस के साथ फैंस को हैरान करती आई हैं । हालांकि उनका ये लुक चर्चा में है और बहुत ज्‍यादा पसंद किया जा रहा है ।

सैटिन टॉप में आई थीं नजर
पिछले दिनों पूनम पांडे सैटिन ऑरेंज कलर के टॉप में नजर आई थीं, प्‍लंजिंग नेकलाइन वाले इस टॉप में पूनम बेहद ग्लैमरस लग रहीं थीं । रेंज कलर के सैटिन क्रॉप टॉप और ब्लैक लेदर पैंट में पूनम पांडे हॉट लग रहीं थीं । उस पर उनके सेक्‍सी पोज कमाल के थे ।