प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस संग खेली रोमांटिक होली, कभी किया Kiss तो कभी मला गुलाल

होली का खुमार जोनस हाउस में भी दिखा, जहां निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को खूब गुलाल मला तो वहीं पीसी ने भी पति को किस कर जमकर प्‍यार दिखाया ।

New Delhi, Mar 19: देश में 18 मार्च को होली का तयौहार मनाया गया । जमकर गुलाल खेला गया, पानी में भीग-भीगकर होली की मस्‍ती में लोग डूबे रहे । आम जनों की तरह सेलेब्‍स ने भी अपने अंदाज में होली खेली । सबसे ज्‍यादा चर्चा में है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की होली । दोनों ने एक दूसरे को जमकर गुलाल लगाया । होली की कई तस्‍वीरें और वीडियो पीसी और निक ने फैंस के साथ शेयर किया है ।

पति के साथ जमकर खेली होली
प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस और परिवार के साथ जमकर होली खेली । वो निक को किस करती हुई भी नजर आईं । वहीं निक भी होली की मस्‍ती में डूब नजर आए । निक ने प्रियंका पर चुपके से ढेर सारा गुलाल मल दिया । कपल को इस तरह होली खेलते देख इनके फैंस बड़े खुया हो रहे हैं ।

थक कर चूर हुईं
प्रियंका चोपड़ा जब होली खेलकर थक गईं तो वो कुछ इस तरह से पूलसाइड पर आराम करती नजर आईं । प्रियंका अज्ञैर निक जोनस अपने घर पर धमाकेदार होली पार्टी का आयोजन किया था । ये पार्टी शानदार रही, ढेर सारे रंगों के साथ निक और प्रियंका ने मेहमानों को भी खूब रंगा ।

हर त्‍यौहार मनाते हैं प्रियंका और निक
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी बॉलीवुड हॉलीवुड का जबरदस्‍त मेल है । कपल एक दूसरे के त्यौहारों को जमकर मनाता नजर आता है फिर वो होली-दीवाली हो या क्रिसमस । निक और पीसी खुशी का कोई मौका सेलिब्रेट करना नहीं भूलते । आपको बता दें निक और पीसी ने हाल ही में सरोगेट से एक बच्‍चे का पैरेंट बनने की खुशी फैंस के साथ शेयर की है । दोनों ने अभी तक अपने बच्‍चे का चेहरा नहीं दिखाया है । फैंस को जूनियर को देखना का बेसब्री से इंतजार है ।

Watch Now- Priyanka Chopra Nick Jonas’s Romantic Holi