उर्फी जावेद-कश्‍मीरा शाह के बीच कैट फाइट में अब हुई राखी सावंत की एंट्री, ये बोल दिया

उर्फी जावेद और कश्‍मीरा शाह के बीच चली जुबानी जंग सोशल मीडिया में चर्चा में है, अब इसमें राखी सावंत की भी एंटी हुई है । ड्रामा क्‍वीन ने क्‍या कहा आगे जानें ।

New Delhi, Apr 02: एक्ट्रेस उर्फी जावेद अकसर ही लाइमलाइट में रहती हैं, उनके आउटफिट्स चर्चा का विषय होते हैं । कभी लोग उनकी क्रिएटिविटी से इंप्रेस होते हैं तो कभी उन्‍हें ट्रोल करने से बाज नहीं आते । हालांकि उर्फी को इन सब बातों से फर्क नहीं पउ़तस, लेकिन जब उन्‍हें कोई सेलिब्रिटी कुछ कहता है तो वो उन्‍हें जवाब देने में पीछे नहीं रहतीं । हाल ही में फैशन डिजायनर फराह अली की नसीहत उर्फी को पसंद नहीं आई, जिसका जवाब उन्‍होंने बाखूबी दिया । हालांकि इसे उर्फी की बदतमीजी भी कहा गया । हाल ही में कश्‍मीरा शाह ने भी उन्‍हें ट्रोल किया, जिसके बाद उर्फी भड़क गई । अब इस मामले में राखी की एंट्री हुई है ।

राखी की नसीहत
राखी सावंत ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, तुम इतना क्यों गुस्सा हो रही हो उर्फी । तुमने जो लैंग्वेज यूज की है उर्फी मुझे वाकई में वो बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा । मीडिया तुम्हें आगे बढ़ा रही है, मीडिया एक ऐसी चीज है जो तुम्हें आगे बढ़ाती भी है, चेयर पर बैठाती भी है और बाद में गिरा भी देती है । मीडिया के साथ हमेशा अच्छे से रहो, बॉलीवुड के साथ अच्छे से रहो । सभी के साथ अच्छे से रहो । तुम अभी-अभी इंडस्ट्री में आई हो । हमें किसी से पंगे नहीं लेने हैं। हमें सभी से मिलजुल कर आगे बढ़ना है किसी से पंगे नहीं लेने हैं।

कश्‍मीरा पर राखी का बयान
वहीं अपनी पुरानी दोस्त कश्मीरा शाह के बारे में राखी ने कहा कि– ‘कश्मीरा एक बहुत अच्छी डांसर, एक्ट्रेस, इंसान और डायरेक्टर है, मैं तो इस मामले में दोनों को सपोर्ट करूंगी । उर्फी भी मेरी दोस्त है और कैश तो कैश है।’ गौरतलब है कि कश्मीरा और राखी सावंत का साथ बहुत पुराना है, लेकिन राखी और उर्फी भी नई-नई सहेली बनी हैं । उर्फी की पोस्‍ट पर राखी के कमेंट हमेशा आते हैं ।

ये है मामला
दरअसल उर्फी जावेद और फराह खान विवाद के बीच कश्मीरा शाह ने उर्फी पर बात करते हुए कहा था- ये लोग केवल इंस्टाग्राम पर फेमस हैं । मैं करियर बना रही हूं, फिल्में बनाने में व्यस्त हूं । लोग यहां स्पॉट होकर करियर बना रहे हैं, ऐसे लोग करियर माइंडेड लोगों की मेरी लिस्ट में नहीं आते हैं । इसी बयान पर उर्फी ने रिप्लाई करते हुए कहा था कि- मैंने जब ये पढ़ा तो मुझे अफसोस हुआ उन लोगों पर जो ये सोच रखते हैं, उन्होंने जो स्टेटमेंट्स बोले हैं उसमें कोई वैलिड प्वाइंट तो हो । उन्होंने मुझे कहा कि मैं इंस्टाग्राम पर मशहूर हूं रियल लाइफ में नहीं, लेकिन मेरा तो मानना है कि वे दोनों में ही मशहूर नहीं हैं । हालांकि इसके बाद भी कश्‍मीरा ने रिएक्ट किया है ।