बॉलीवुड

राखी सावंत के Ex.ब्‍वॉयफ्रेंड  ने की शादी, शादी के फंक्‍शन में अर्शी समेत ये सेलेब्‍स शामिल हुए

राखी सावंत के एक्‍स अभिषेक अवस्‍थी ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी कर ली है, दोनों के इन यादगार पलों में टीवी के कई सेलेब शामिल हुए और इस मौके और और खास बनाया ।

New Delhi, Feb 08 : टीवी एक्‍टर अभिषेक अवस्‍थी ने अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता गोस्‍वामी के साथ सात फेरे ले लिए हैं । दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे । इस मौके पर अभिषेक और अंकिता के फैमिली और फ्रेंड्स के साथ टीवी के कई सेलेब्‍स भी शामिल हुए । अभिषेक ने पिछले साल फरवरी महीने में ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की थी और अब वो उनके साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं । अभिषेक इन दिनों एक धार्मिक सीरियल में नजर आ रहे हैं ।

ये सेलेब आए नजर
टीवी एक्टर अभिषेक अवस्थी, हालांकि काफी समय से इस इंडस्‍ट्री में काम कर रहे हैं लेकिन वो अब भी इतने पॉपपुलर नहीं है । छोटे-मोटे शोज के सहारे वो इस ग्‍लैमर की नगरिया में टिके हुए हैं । उनकी शादी में भी कुछ टीवी के सितारे नजर आए, जिनमें हिमांशु मल्होत्रा, कुनाल सिंह और स्वीटी वालिया मेन हें, इसके अलावा भी समेत टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग यहां नजर आए ।

अर्शी खान ने भी की शिरकत
इस मैरिज फंक्‍शन का जो चमकता सितारा रहा वो थीं बिग बॉस 11 की कंटेस्‍टेंट अर्शी खान । जी हां अर्शी यहां खूबसूरत ट्रेडीशनल अंदाज में नजर आईं । उन्‍होने अभिषेक के साथ फोटो भी खिंचवाई । अर्शी खान की मौजूदगी ये बताती है कि वो अभिषेक के अच्‍छे दोस्‍तों में से एक है । अर्शी ने अपने अकाउंट से भी अपनी फोटो अपने फैन्‍स के साथ शेयर की थी ।

महाकाली में काम कर रहे हैं अभिषेक
कुछ महीने पहले टीवी सीरियल ‘महाकाली-अंत ही आरंभ है’ के एक्‍टर अरिजीत लवानिया की एक्सीडेंट में हुई डेथ के बाद उनके नंदी के रोल के लिए अभिषेक को कास्‍ट किया गया है । अभिषेक इन दिनों उसी सीरियल में नजर आ रहे हैं । अभिषेक ने इस किरदार के लिए अपनी बॉडी पर जमकर काम किया है । नंदी के रोल के लिए वो जमकर मेहनत करते नजर आते हैं ।

पत्‍नी अंकिता से करते हें प्‍यार
कभी राखी सावंत के प्‍यार में पड़ चुके अभिषेक अवस्‍थी अब अंकिता गोस्‍वामी के पति बन चुके हैं । अपनी पुरानी यादों को दूर कर चुके अभिषेक के मुताबिक वो हमेशा से अंकिता जैसी लड़की से ही शादी करना चाहते थे, जो फाइनली उन्‍हें मिल चुकी है । अंकिता टीवी इंडस्‍ट्री से नहीं हैं और पिछले तीन साल से अभिषेक के साथ रिलेशनशिप में हैं ।

राखी की वजह से खबरों में आए
अभिषेक अवस्‍थी ने अपना जो भी नाम इस ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में बनाया है उसकी शुरुआत तब हुई थी जब वो राखी सावंत के ब्‍वॉयफ्रेंड के रूप में नच बलिए शो में नजर आए थे । 2007 में नच बलिए के तीसरे सीजन में इन दोनों की जोड़ी ने कमाल की परफॉर्मेंस दी थी । लेकिन दोनों शो जीत नहीं पाए । ये जोड़ी सेकंड आई थी । शो में इन्‍होने बताया था कि ये एक दूसरे को 2006 से जानते हैं ।

2009 में हुए अलग
राखी सावंत के साथ 3 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद ये कपल अलग हो गया । अभिषेक ने राखी पर कई तरह के इल्‍जाम लगाए वहीं राखी ने भी अभिषेक को सबके सामने बहुत बुरा भला कहा । अभिषेक और राखी का रूठने-मनाने का ड्रामा भी काफी खबरों में रहा था । अभिषेक राखी को मनाने उनके कॉरिडोर में खड़े थे और बदले में रखी ने उन्‍हें एक जोरदार चांटा मारा था ।

राखी का एक्‍स कहलाना पसंद नहीं
10 साल के बाद भी भिषेक अवस्‍थी की पहली पहचान राखी सावंत के एक्‍स के रूप में ही है । हालांकि अभिषेक को ये कहलवाना बिलकुल अच्‍छा नहीं लगता । कुछ सालों परहले दिए अपने एक इंटरव्‍यू में अभिषेक ये साफ कह चुके हैं कि वो राखी का नाम भी याद नहीं रखना चाहते । उनके साथ बिताए 3 साल वो एक बुरे सपने की तरह भूल चुके हैं ।

राखी ने भी रचाया था स्‍वयंवर
अभिषेक से अपने टूटे रिश्‍ते के बाद साल 2009 में ही राखी सावंत ने टीवी शो राखी का स्‍वयंवर में बतौर वॉना बी ब्राइड की तरह शिरकत की थी । शो में आए एनआरआई कंटेस्‍टेंट ईलेश को उन्‍होने अपना जीवनसाथी चुना था । हालांकि ईलेश और उन्‍होने शो में शादी नहीं बल्कि सगाई कर अपना रिलेशन कंफर्म किया था लेकिन राखी ने बाद में उनसे भी रिश्‍ता तोड़ दिया ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago