‘गहराईयां’ में दीपिका संग किस पर हीरो सिद्धांत को आ गया था गांव से फोन, रणवीर सिंह ने ये किया

फिल्‍म ‘गहराइयां’ ओटीटी पर स्‍ट्रीम हो रही है । फिल्‍म में किसिंग सीन पर सिद्धांत चतुर्वेदी को गांव से उनके चाचा का फोन आ गया था ।

New Delhi, Feb 12: फिल्‍म निर्देशक शकुन बत्रा की लेटेस्‍ट क्रिएशन ‘गहराइयां’ रिलीज हो गई है। इस  फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा मुख्य भूमिकाओं में हैं । फिल्‍म को जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है । फिल्‍म क्रिटिक इसे फिल्‍म इतिहास की बेहतरीन फिल्‍म बता रहे हैं । 4 से 5 स्‍टार पाने वाली ये फिल्‍म मॉर्डन टाइम में रिश्‍तों का हाल बयां करती है ।

किसिंग सीन पर सिद्धांत
इस फिल्‍म में कई किसिंग सीन हैं । दीपिका और एक्‍टर सिद्धांत के बीच फिल्‍माएं ये सीन तब से चर्चा में है जब से फिल्‍म का टीजर लॉन्‍च हुआ है । इन्‍हें लेकर सिद्धांत खुद के साथ हुआ एक किस्‍सा शेयर कर कहते हैं कि,  ‘जब फिल्म का ट्रेलर आया तो गांव से फोन आया चाचा जी का… वो कह रहे थे ये जो किसिंग सीन हुआ है, स्पर्श हुआ है या बीच में शीशा रखा गया है? पापा ने बोला यार इसका जवाब मैं क्या दूं? बच्चे ने सुनाई थी। फिर हम लोग अपने-अपने कमरे में चले गए ट्रेलर देखा।’ सिद्धांत चतुर्वेदी ने ये बातें कपिल शर्मा के शो में कही थी ।

पति रणवीर ने किया बहुत खास
वहीं फिल्‍म में दीपिका पादुकोण की परफॉर्मेंस की जमकर चर्चा है । फिल्‍म में उनके अभिनय को अब तक का बेस्‍ट परफॉर्मेंस माना जा रहा है । ranveer singh on deepikaउनके पति रणवीर सिंह ने भी उनकी जमकर तारीफ की है । रणवीर ने दीपिका के साथ एक बेहदranveer singh on deepika रोमांटिक किस करती हुई तस्‍वीर शेयर की है । उन्‍होंने इसके साथ लिखा कि वो दीपिका के अभिनय से कितने ज्‍यादा खुश हैं और उन पर गर्व करते हैं ।

क्रिटिक्‍स को आई पसंद
फिल्‍म गहराईंयां क्रिटिक्‍स को बहुत पसंद आ रही है । बनते-बिगड़ते रिश्‍तों, धोखे-विश्‍वास की कहानी है गहराईयां । फिल्‍म देखकर टिपिकल कमर्शियल फिल्‍म का मजा आपको नहीं मिलेगा, लेकिन वो लोग जो स्‍लो लेकिन मीनिंगफुल फिल्‍में देखना चाहते हैं उन्‍हें ये फिल्‍म जरूर पसंद आएगी । फिल्‍म के कलाकारों ने दिल को छू लेने वाला काम किया है । दीपिका के अभिनय की तो तारीफ होती ही है, फिल्‍म में सिद्धांत और अनन्‍या का काम भी काबिल-ए-तारीफ है ।