बॉलीवुड

शादी में नाचने के लिये रणवीर सिंह को मिला 2 करोड़ का ऑफर, पढिये फिर क्या हुआ ?

रणवीर सिंह को शादी में सिर्फ तीस मिनट के लिये शामिल होना था, इसके बदले में उन्हें 2 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया था।

New Delhi, Feb 15 : पद्मावत में नेगेटिव किरदार करने के बावजूद रणवीर सिंह के एक्टिंग की वजह से उनके फैंस बढ गये हैं, जिसने भी इस फिल्म को देखा, सबने रणवीर के अभिनय की तारीफ की। तभी तो हाल ही में उन्हें एक वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने के लिये पेड इनविटेशन भेजा गया था। हालांकि बॉलीवुड स्टार ने सीधे तौर पर मना कर दिया। उन्होने कहा कि फिलहाल वो अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं।

2 करोड़ का था ऑफर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह को शादी में सिर्फ तीस मिनट के लिये शामिल होना था, इसके बदले में उन्हें 2 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया था, लेकिन बॉलीवुड स्टार ने इस पेड इनविटेशन को सीधे तौर पर मना कर दिया, हालांकि इसके पीछे वजह उनकी आने वाली फिल्म गुल्ली ब्वॉय बतायी जा रही है।

फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं बॉलीवुड स्टार
आपको बता दें कि इन दिनों रणवीर आलिया भट्ट के साथ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, वो सुबह 9 से शाम 6 बजे तक शूटिंग करते हैं, फिर टाइट शेड्यूल से समय निकाल कर फ्लाइट लेकर दूसरे शहर जाना, फिर अगले दिन समय पर सेट पर पहुंचना, इन सबसे बाजीराव बचना चाहते थे, इसी वजह से उन्होने सीधे तौर पर मना कर दिया।

तीस मिनट परफॉर्म के 2 करोड़
रणवीर सिंह को बेहद आकर्षक ऑफर दिया गया था, उन्हें बस तीस मिनट के लिये शादी में शामिल होना था, छोटा सा परफॉरमेंस देना था, लेकिन फिर भी उन्होने मना कर दिया, उनसे जुड़े लोगों का कहना है कि वो अपने किरदार को परफेक्शन के साथ निभाना चाहते हैं, इसी वजह से उन्होने शादी का ये ऑफर ठुकरा दिया, क्योंकि उनके अनुसार शादी में शामिल होने के बाद उनका ध्यान भटकता और वो 100 फीसदी अपने कैरेक्टर को नहीं दे पाते ।

रणवीर ने फीस भी बढा दी है
पद्मावत में प्रशंसा मिलने के बाद बॉलीवुड स्टार ने अपनी फीस भी बढा दी है। अब वो पहले से ज्यादा फीस की डिमांड करने लगे हैं। इन दिनों वो जोया अख्तर की फिल्म गली ब्वॉय के शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट मुख्य किरदार में दिखेंगी। ये फिल्म स्ट्रीट रैपर पर बेस्ड है।

वेलेंटाइन वीक में मस्ती करते आए नजर
रणवीर सिंह इस सप्ताह अपनी कथित गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ मस्ती करते नजर आए, दोनों को एक साथ करण जौहर के घर के बाहर स्पॉट किया गया, हालांकि दोनों एक ही कार से वहां से निकले। एक लीडिंग वेबसाइट के सूत्रों के अनुसार करण जौहर दोनों के साथ अगली फिल्म करने जा रहे हैं।

कामयाब जोड़ी
आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका अभी बॉलीवुड की सबसे कामयाब जोड़ियों में से एक है, पद्मावत में दोनों एक-दूसरे के सामने तक नहीं आते हैं, लेकिन इसके बावजूद फिल्म हिट रही, दोनों कलाकारों का फिल्म में होना ही उनके फैंस के लिये काफी है।

तीसरी बार साथ नजर आए
ऐसा नहीं है कि रणवीर-दीपिका पहली बार साथ नजर आए, पद्मावत दोनों की तीसरी फिल्म थी, इससे पहले ये दोनों गोलियों की रास- लीला राम लीला, बाजीराव-मस्तानी में भी नजर आ चुके हैं। ये दोनों फिल्में हिट रही थी, यानी जब-जब दोनों की जुगलबंदी एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर आई है, फिल्म हिट हुई है।

जल्द कर सकते हैं सगाई
रणवीर और दीपिका के करीबियों को लेकर खबर जगत में कई तरह की अफवाहें उड़ती रहती है, पिछले दिनों ये कहा जा रहा था कि दीपिका के जन्मदिन पर दोनों सगाई कर सकते हैं, हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कभी कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन अक्सर दोनों एक साथ स्पॉट किये जाते हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago