नेशनल क्रश रहीं रश्मिका मंदाना के पास है करोड़ों की संपत्ति, महीने में इतना कमाती हैं

पॉपुलर साउथ फिल्‍म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की एक्टिंग ने तो सबको उनका दीवाना बनाया ही है, इसके अलावा उनकी खूबसूरती के भी सभी दीवाने हैं। एक्‍ट्रेस की कमाई भी कम नहीं है ।

New Delhi, Apr 05: कभी नेशनल क्रश रहीं रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि नॉर्थ इंडिया में भी है। फिल्‍म पुष्‍पा की श्रीवल्‍ली यानी रश्मिका जितनी टैलेंटेड हैं, उतनी ही वह खूबसूरत भी हैं। रश्मिका ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंसेस की वजह से कई बड़े फिल्‍ममेकर्स को अपना फैन बना लिया है, यही वजह है कि उनके पास फिल्‍म प्रोजेक्‍ट्स की कोई कमी नहीं । रश्मिका की कमाई भी कम नहीं है, उनकी नेट वर्थ आपको चौंका सकती है ।

रश्मिका की नेट वर्थ
नेशनल क्रश की नेट नर्थ जानने से पहले आपको बता दें आज यानी 5 अप्रैल को रश्मिका का जन्‍मदिन है । एक्‍ट्रेस आज अपना 26वां जन्‍मदिन मना रही हैं । सोशल मीडिया पर उन्‍हें फैंस और कलीग्‍स से ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं । रश्मिका की नेट वर्थ के बारे में कैकनॉलेज की एक रिपोर्ट में बताया गया है, एक्‍ट्रेस 45 करोड़ से ज्यादा कमाती हैं । उनकी महीने की सैलरी 40 लाख से ज्यादा है और साल की 5 करोड़ से ज्यादा ।

एक फिल्‍म की फीस
रश्मिका मंदाना एक फिल्म के लिए 4 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं। रश्मिका की आय का जरिया एक्टिंग, परफॉर्मेंस, मॉडलिंग और विज्ञापनो है । रश्मिका कर्नाटक में रहती हैं, खास बात ये कि वो अपने परिवार के साथ ही रहती हैं। ये घर लग्जरी सुख सुविधाओं से लैस है । रश्मिका ने मुंबई में भी घर खरीदा है, लेकिन इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं है।

रश्मिका की डेब्‍यू फिल्‍म
रश्मिका ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म क्रिक पार्टी से की थी । इस फिल्म से रश्मिका ने कन्नड़ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था । कई हिट कन्नड़ फिल्में करने के बाद रश्मिका ने चलो फिल्म से तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू किया। रश्मिका ने देवदास, डियर कॉमरेड, सरिलरु नीकेवरु, भीष्म, पोगारू, सुल्तान, पुष्पा द राइज जैसी हिट फिल्में दी हैं। रश्मिका के पास अभी कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं जिसमें 2 हिंदी फिल्में भी हैं । बापको बता दें रश्मिका फिल्म मिशन मजनू से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में रश्मिका के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं। वो फिल्म गुड बाय में अमिताभ बच्चन के साथ भी नजर आएंगी । इसके अलावा पुष्पा फिल्‍म के पार्ट 2 में भी फैन उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।