‘पुष्‍पा’ की ‘श्रीवल्‍ली’ रश्मिका मंदाना की एक आदत से परेशान हैं घरवाले, फैंस के साथ शेयर की बात

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रश्मिका मंदाना ने अपने और अपने घरवालों से जुड़ा एक किस्सा फैंस के साथ शेयर किया, बताया कि उनके घरवाले उनकी किस एक आदत से परेशान रहते हैं ।

New Delhi, Feb 17: फिल्‍म पुष्पा की श्रीवल्ली यानी कि रश्मिका मंदाना ने फैंस का दिल जीता हुआ है । क्‍या आप जानते हैं रश्मिका की क्यूट अदाओं और उनकी डिंपल वाली स्माइल की दुनिया दीवानी है, कुछ महीनों पहले तक वो नेशनल क्रश हुआ करती थीं । लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्यारी सी दिखने वाली रश्मिका ने अपने घरवालों के नाक में दम किया हुआ है । एक इंटरव्‍यू में रश्मिका ने खुद से जुड़ा ये सीक्रेट शेयर किया है ।

बहुत जिद्दी हैं रश्मिका
बेहद कम उम्र में फिल्मी दुनिया की चकाचौंध को समझाने वालीं रश्मिका अपने काम को लेकर डेडिकेटेड हैं । ऐसे में उनके और काम के बीच कोई आ जाए, ये उन्‍हें बर्दाश्‍त नहीं । यहां तक कि वो Rashmika mandanaअपने माता-पिता को भी ऐसा नहीं करने देतीं । इस बात का खुलासा खुद रश्मिका ने किया । एक लीडिंग टैबलॉयड से बात करते हुए रश्मिका ने बताया कि उनकी फैमिली काफी घबराया करती थी, जब वह कोरोना के बीच शूटिंग करने के लिए घर से बाहर निकलती थीं । लेकिन उनके घर वाले इस बारे में उनसे कुछ नहीं कहते थे क्योंकि वह जानते थे रश्मिका अपने काम को लेकर कितना जिद्दी हैं।

मेरी जिद से परेशान हैं …
रश्मिका मंदाना ने आगे कहा, ‘वह सब देख रहे थे कि मैं एक्टर हूं और मुझे सेट पर अपना मास्क उतरना पड़ता था शूटिंग के लिए, और वह कुछ इसलिए कहते नहीं थे क्योंकि यह काम है । मैं किसी को भी अपने और अपने काम के बीच में नहीं बोलने देती हूं । मेरे माता-पिता जानते हैं कि मैं उनकी बात नहीं सुनूंगी… अगर उन्होंने कहा कि शूट पर मत जाओ या माहौल सेफ नहीं है । पर मुझे लगता था मुझे अपना शूट कंप्लीट करना चाहिए, क्योंकि इस प्रोजेक्ट पर काफी लोगों की काफी मेहनत और करोड़ो रुपये लगे हैं।’

फैन हो गए हैं सब
फिल्‍म पुष्पा के बाद से रश्मिका श्रीवल्ली बनकर सब के दिलों पर राज कर रही हैं । आपको बता दें साउथ सिनेमा का यह चेहरा जन्‍द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाला है । रश्मिका सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मिशन मजनू में नजर आने वाली हैं ।