रिचा चड्ढा ने घटा लिया 15 किलो वजन, फोटोशूट में दिख रही हैं लाजवाब, नजर नहीं हटेगी

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिचा चड्ढा ने अपने बदले हुए रूप के लिए चर्चा में हैं, उन्‍होंने महज 3 महीनों में 15 किलो वजन कम कर लिया है ।

New Delhi, Apr 05: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आप भी एक पल को धोखा खा जाएंगे । रिचा ने वेट लॉस के बाद एक जबरदस्त फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्‍वीरें उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं । दरअसल एक्‍ट्रेस के मुताबिक उनका वजन कुछ ज्‍यादा ही बढ़ गया था । जिसके बाद उन्‍होंने फोकस होकर इस पर काम किया । रिचा ने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं, उनमें वह काफी बोल्ड लग रही हैं ।

3 महीने में घटाया 15 किलो
जानकारी के मुताबिक ऋचा चड्ढा ने सिर्फ तीन महीने में 15 किलो तक वजन कम कर लिया है। ऋचा चड्ढा ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘हेल्दी वेट लॉस का मतलब होता है कि आप अपने मसल्स लूज नहीं करें, जैसे कि मेरे केस में कूल्हे की मांसपेशियां बरकरार रहीं।’ ऋचा चड्ढा का ये जबरदस्‍त वेट लॉस देखकर हर कोई दंग रह गया है, कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफें हो रही हैं ।

रिचा ने दी सीख
रिचा चड्ढा ने अपने कैप्‍शन में साफ तौर पर बताया है कि आमतौर पर लोग अपने मसल्स भी लूज कर बैठते हैं, वेट घटाने के चक्‍कर में शरीर मिसफिट सा लगने लगता है । यानी वजन घटने के बावजूद लुक अच्छा नहीं आता। रिचा ने बहुत तरीके से अपना वजन घटाया है और वो अब और भी ज्‍यादा खूबसूरत लग रही हैं ।

जल्द ही पर्दे पर लौटेगी ‘भोली पंजाबन’
रिचा बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री जो वोकल है, अपनी राय रखना पसंद करती हैं । उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही एक बार फिर भोली पंजाबन के किरदार में पर्दे पर वापसी करेंगी। फिल्म ‘फुकरे’ से उनका ये किरदार काफी ज्यादा चर्चा में रहा है। जल्द ही मेकर्स इस फिल्म का तीसरा पार्ट रिलीज करने जा रहे हैं। रिचा और अली फजल इस साल शादी भी कर सकते हैं ।