फूट-फूटकर रोए सलमान खान-शहनाज गिल, बिग बॉस 15 के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्‍ला की आ गई याद

बिग बॉस 15 के फिनाले में शहनाज गिल और सलमान खान की मुलाकात बेहद भावुक रही । शो के आज के एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है । दर्शक इसे देखकर सिड को याद किए बिना नहीं रह पा रहे हैं ।

New Delhi, Jan 29: बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला की यादें अब भी उनके फेंस के ज‍हन में जिंदा हैं । सिड का बिग बॉस का सफर एक और वजह से यादगार रहा हे, श‍हनाज गिल । सिद्धार्थ और सना की जोड़ी ने इस सीजन को सुपरहिट कर दिया था । अब जब बिग बॉस 15 फिनाले की ओर है तो सिड की यादें फिर से ताजा हो गई हैं । एक्‍टर का 41 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया था । उनके बाद शहनाज ने खुद को बखूबी संभाला । लेकिन अब जब शहनाज बिग बॉस के फिनाले में सलमान के सामने आईं तो खुद को रोक नहीं पाईं । सलमान भी फूट-फूट कर रो पड़े ।

रोए सलमान खान-शहनाज गिल
बिग बॉस 13 के फिनाले में आखिरकार सिद्धार्थ शुक्‍ला की याद ने सलमान खान को भी रुला ही दिया । शो के इस एपिसोड में शहनाज मंच पर सिद्धार्थ को ट्रिब्‍यूट देने वाली हैं । इसके बाद जब वो स्‍टेज पर सलमान के पास आती हैं तो रो पड़ती हैं । सलमान शहनाज को बांहों में ले लेते हैं । उन्‍हें चुप कराते हैं ।

लेकिन सना को चुप कराते-कराते वो खुद रो पड़ते हैं । शो के लेटेसट प्रोमो में सलमान को आंसू पोंछते हुए देखागया है, वहीं शहनाज भी सलमान के सामने खुद पर काबू नहीं रख पा रही हैं । ये प्रोमो देखकर सिडनाज के फैंन बेहद भावुक हो गए हैं । कलर्स के इस प्रोमो को फेंस का ढेर सारा प्‍यार मिल रहा है ।

चुप कराते रहे सलमान, खुद ही रो पड़े
प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान शहनाज गिल को पकड़े हुए हैं, वो उन्‍हें ढांढस बंधा रहे हैं । हम की आवाज निकालकर कह रहे हैं कि बस सना ठीक है, सब ठीक हो जाएगा । लेकिन शहनाज के सामने तो जैसे सिद्धार्थ के साथ उनका बिग बॉस का पूरा सफर ही दिख रहा है । ये पल बहुत ही भावुक हैं । ये पूरा एपिसोड आज रात शो के ग्रैंड फिनाले में देखने को मिलेगा ।