बॉलीवुड

इस सुपरस्टार की बहू ने मचा दिया हाहाकार, लोग बोले कुछ तो शर्म करो

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की बहू ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा काम किया जिसके कारण लोग कह रहे हैं कि कुछ तो शर्म करो, आखिर क्या किया है उन्होंने

New Delhi, Feb 12: हमारे देश में अलग अलग भाषाओं में फिल्में बनती हैं, हिंदी फिल्मों के लिए बॉलीवुड है तो क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों का भी अपना बाजार है, साउथ फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड को टक्कर देती है, कौन भूल सकता है बाहुबली को जिसने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे, साउथ के हीरो और एक्ट्रेस अब दुनिया भर में पहचान बना रहे हैं, बॉलीवुड में भी ये कामयाबी के झंडे गाड़ रहे हैं, सुपरस्टार नागार्जुन को कौन नहीं जानता है, उनका बेटा नागा चैतन्य भी हीरो है, जिन्होंने पिछले साल साउथ एक्ट्रेस सामंथा से शादी की थी। नागार्जुन की बहू सामंथा अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स के लिए चर्चा में रहती है।

सुपरस्टार की बहू का हाहाकार
नागार्जुन की बहू सामंथा ने अब जो किया है उसके कारण सोशल मीडिया पर हाहाकार मचा हुआ है, लोग उनको सलाह दे रहे हैं, कुछ लोग गालिया दें रहे हैं, तो कुछ सीख दे रहे हैं कि क्या करना चाहिए क्या नहीं करना चाहिए, वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि आपको शर्म नहीं आती क्या, कुछ तो शर्म करो। ऐसा क्यों हो रहा है, आखिर सामंथा ने किया क्या है।

सामंथा ने पोस्ट की फोटो
सामंथा की पहचान केवल सुपरस्टार नागार्जुन की बहू के रूप में नहीं है, वो खुद भी एक कामयाबी अदाकारा हैं, अपनी शर्तों पर लाइफ जीती हैं, वो किसी की परवाह नहीं करती है, खास तौर पर ट्रोल करने वालों की तो बिलकुल भी नहीं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, अपनी पर्सनल तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

बिकिनी में तस्वीर शेयर की
अपनी तस्वीरें पोस्ट करना सामंथा की आदत है, लेकिन वो शायद भूल गई कि लोग ्भी भी उतने मेच्योर नहीं हुए हैं कि तस्वीरों को हैंडल कर सकें, सामंथा ने बिकिनी में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर लगों की भावनाएं आहत हो गईं, सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये फोटो शेयर की।

लोग गालियां देने लगे.
सामंथा की तस्वीर पर यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया, लोग भूल जाते हैं कि एक सुपरस्टार की भी अपनी निजी जिंदगी होती है, जरूरी नहीं कि हर समय वो अपने फैन्स को ही खुश करने में दिमाग लगाए। इन सब को सोचे बिना ट्रोलर्स ने सामंथा की फोटो पर गंदे गंदे कमेंट करने शुरू कर दिए। कुछ यूजर्स ने तो गालियां देनी शुरू कर दी।

सामंथा का शानदार जवाब
जब सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटो के कारण यूजर्स उनको ट्रोल कर रहे थे, तो सामंथा ने शानदार जवाब दिया, उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि एक मजबूत औरत वो होती है जो उस काम को करने की हिम्मत रखती है जो दूसरों को सही नहीं लगता.इस पोस्ट के बाद बहुत सारे लोग सामंथा के सपोर्ट में खड़े हो गए। वो उनकी तारीफ करने लगे कि उन्होंने ट्रोलर्स को शानदार जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी।

कई अवॉर्ड जीत चुकी हैं नागार्जुन की बहू
सामंथा अपने फिल्मी करियर में अब तक कई अवॉर्ड जीत चुकी हैं, उनको पहली ही फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस और नंदी अवॉर्ड मिला था. सामंथा ने अपनी पहली फिल्म नागा चैतन्य के साथ की थी, जिनके साथ बाद में उन्होंने शादी की। सामंथा को एक ही साल में बेस्ट तमिल एक्ट्रेस और बेस्ट तेलेगु एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड 2012 में मिला था। .

अपने बयानों से चर्चा में रहती हैं
सामंथा ना केवल शानदार एक्ट्रेस हैं, बल्कि वो खुल कर बात भी करती हैं, उनका ये खुलापन मुसीबत का कारण बन गया था, जब उन्होंने एक विवादित स्टेटमेंट दिया था। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा था कि सेक्स और फूड में से वो सेक्स को चुनना पसंद करेंगी, उनके इस बयान ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago