रंग बिरंगी ब्रालेट में समांथा रुथ प्रभु ने दिया मदहोश कर देने वाला पोज, फैंस दीवाने हो गए

साउथ सेंसेशन समांथा रुथ प्रभु ने अपनी एक फोटो शेयर की है । इस तस्‍वीर में वो मैग्जीन कॉस्मोपॉलिटन इंडिया के कवर पर नजर आ रही हैं ।

New Delhi, Apr 02: साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु का पूरा देया दीवाना हो गया है । साउथ एक्‍ट्रेस के बैरियर से बाहर निकलकर समांथा अब पूरे देश की चहेती हैं । एक्‍ट्रेस कर ग्‍लैमरस लुक उनके फैंस को बहुत पसंद है, खूबसूरती से तो वो किसी को भी मदहोश करने का दम रखती हैं । समांथा के डांस का भी कोई जवाब नहीं,ख् फिल्‍म पुष्‍पा के आइटम नंबर ने उन्‍हें जबरदस्‍त पॉपुलर किया है । एक्‍ट्रेस को फैमिली मैन 2 में मनोज वाजपेयी के साथ देखकर फैंस को आनंद ही आ गया । एक्‍ट्रेस अब बड़ी मैगजीन के कवर पर छाई हुई हैं ।

मैगजीन के कवर पर छाईं समांथा
समांथा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, इसमें वो दिग्‍गज मैग्जीन कॉस्मोपॉलिटन इंडिया के कवर पेज पर नजर आ रही हैं । एक्ट्रेस ने कलरफुल ब्रालेट और मैचिंग कलर की स्कर्ट पहनी हुई है । उनके बाल खुले हैं, और वो क्रेजी करने वाले पोज दे रही हैं । समांथा की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है ।

मिनिमल मेकअप में लग रहीं कमाल
समांथा का लुक कम्प्लीट करने के लिए उन्‍हें घड़ी वेयर कराई गई है, साथ ही नेकलेस और ईयररिंग्स भी कैरी किए हैं । एक्‍अ्रेस मिनिमल मेकअप में भी कातिल अदाएं देती आ रही हैं । समांथा रूथ प्रभु ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘कॉस्मो इंडिया डिजिटल कवरस्टार समांथा टैलेंट का पावरहाउस हैं। उन्होंने अपने दम पर कॉमर्शियल और क्रिटिकल दोनों तरह की ख्याति पाई है ।  वे एक एक्ट्रेस हैं, फैशन इंटरप्रिन्योर, फिलेनथ्रोपिस्ट और फिटनेस एंथुजियास्ट हैं।  समांथा की पर्सनालिटी के कई सारे आयाम हैं और वे सबके साथ जबरदस्त संतुलन बनाकर रखती हैं।’

ढेर सारे प्रोजेक्‍ट
समांथा रुथ प्रभु अपनी प्रोफेशनल लाइफ में आगे बढ़ रही हैं, नागा चैतन्‍य से तलाक के बाद उनका पूरा फोकस अपने काम पर है । वो अकसर ईवेंट में नजर आ रही हैं, उनके फैंस उन्‍हें इंसटाग्राम पर खूब पसंद कर रहे हैं । समांथा फिलहाल अपनी अपकमिंग मूवी ‘Kaathuvaakula Rendu Kaadhal’ में नजर आएंगी ।