बॉलीवुड

Photos : सपना चौधरी के फैन्स के लिये बुरी खबर, अब ‘बेघर’ हुई डांसर

बीते सप्ताह शिल्पा शिंदे, हिना खान, सपना चौधरी और प्रियांक शर्मा नॉमिनेट हुए थे, जिसमें से सपना घर से बाहर निकली।

New Delhi, Nov 27 : बिग बॉस सीजन 11 में रविवार को वीकेंड का वार था, बॉलीवुड सुपरस्टार और शो के होस्ट सलमान खान को घर के एक सदस्य को जनता के वोट के आधार पर घर से बेघर करना था, दबंग खान पहले ही हिना खान से कह चुके थे कि उनकी वजह से घर से एक मजबूत उम्मीदवार बाहर होने वाला है, आपको बता दें कि बीते सप्ताह शिल्पा शिंदे, हिना खान, सपना चौधरी और प्रियांक शर्मा नॉमिनेट हुए थे, जिसमें से सपना घर से बाहर निकली।

शिल्पा शिंदे पहले ही सुरक्षित
टीवी कलाकार शिल्पा शिंदे शनिवार को ही सुरक्षित हो चुकी थीं, जिसके बाद कहा जा रहा था कि हिना खान बाहर हो सकती है, लेकिन सबसे कम वोट मिलने की वजह से हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बाहर हो गई। आपको बता दें कि बिग बॉस के इस सीजन में सपना चौधरी को एक मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा था, क्योंकि दिल्ली, हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में उनकी अच्छी खासी लोकप्रियता है।

लोगों को लग रहा था प्रियांक होंगे बाहर
बिग बॉस के दर्शकों को लग रहा था कि इस सप्ताह प्रियांक बाहर होंगे, लेकिन घर से निकलना पड़ा सपना चौधरी को, दरअसल सपना अपने दिमाग से खेल भी नहीं पा रही थी, वो हिना के कहने से चल रही थीं, जिसकी वजह से उनकी खराब इमेज लोगों के बीच बन गई थी, फैन्स की चहेती सपना बिग बॉस के दर्शकों को नापसंद हो गई, जिसकी वजह से उन्हें घर से बाहर निकलना पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट्स में किया जा रहा था दावा
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था कि सपना, शिल्पा शिंदे, हिना खान और प्रियांक को इस हफ्ते नॉमिनेट किया गया है, लेकिन इस सप्ताह किसी भी कंटेस्टेंट को घर से बाहर नहीं किया जाएगा, लेकिन उनकी ये बात गलत साबित हुई। मीडिया के सूत्रों का दावा था कि सपना, हिना और शिल्पा शिंदे की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, ऐसे में शो के प्रोड्यूसर नहीं चाहेंगे कि उन्हें घर से बाहर किया जाए।

हिना खान सीक्रेट रुम में
पिछले सप्ताह की तरह ही इस सप्ताह भी कहा जा रहा था कि हिना खान को सीक्रेट रुम में भेजा जा सकता है, लेकिन शो के मेकर्स ने इस बार ऐसा कोई फैसला नहीं लिया, हिना इस सप्ताह सबसे ज्यादा वोट पाने की वजह से सेफ हैं, जबकि शिल्पा शिंदे और प्रियांक को भी सपना से ज्यादा वोट मिले, जिसकी वजह से शो को मेकर्स को हरियाणवी डांसर को शो से बाहर करना पड़ा।

लाखों लोग करते थे वोट
सपना चौधरी को बिग बॉस सीजन 11 के टाइटल का मजबूत दावेदार माना जा रहा था, जब से वो इस शो में आई थी, तब से सुर्खियों में छाई हुई थी, सपना बेहतरीन डांसर हैं, जिनकी वजह से उनके लाखों फैन्स उन्हें शो में बनाये रखने के लिये वोट करते थे, लेकिन बीते कुछ दिनों से वो बिग बॉस के दर्शकों को पसंद नहीं आ रही थी, जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें वोट नहीं किया।

लोग चाहते थे हिना घर से बाहर हो
हाल ही में इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स, इंडिया ने एक पोल कर शो के दर्शकों से पूछा था कि वो इस सप्ताह किसे घर से बेघर होते हुए देखना चाहते हैं, तो 57 फीसदी दर्शकों ने हिना को घर से बाहर करने पर अपनी रजामंदी दी, शिल्पा शिंदे को 17 फीसदी लोगों ने कहा कि उन्हें घर से बाहर होना चाहिये, तो प्रियांक और सपना चौधरी के लिये 13-13 फीसदी लोगों ने कहा कि उन्हें शो से बाहर होना चाहिये।

गुटबंदी की शिकार सपना
विकास और पुनीश को भाई कहने वाली सपना घर में धीरे-धीरे गुटबंदी का शिकार हो गई, घर के सदस्यों से उनकी जितनी दोस्ती थी, उससे ज्यादा दुश्मनी थी, शरुआत से ही सपना से हर किसी को उम्मीदें थी, लेकिन धीरे-धीरे वो उम्मीदों पर पानी फेरती गई। पिछले कुछ दिनों से उनकी हिना, लव और प्रियांक से अच्छी दोस्ती हुई, तो पुनीष और बंदगी से दुश्मनी ले ली। कई बार तो उन्होने बिना सच जाने ही रिएक्ट किया, जिसकी वजह से दर्शकों के बीच भी उनकी खराब इमेज बनी।

डांस सेंसेशन
आपको बता दें कि सपना चौधरी डांसिग सेंसेशन के नाम से जानी जाती है, वो बिग बॉस के घर में भी अपने डांस की वजह से ही पहुंची थी, इतना ही नहीं उन्होने कई मौकों पर बिग बॉस के घर में भी अपने ठुमके लगाकर लोगों का खूब मनोरंजन किया। हालांकि काम नहीं करने और ज्यादा सोने की वजह से वो घर वालों के निशाने पर भी रही, जिसके वजह से कई बार उनका झगड़ा भी हुआ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago