वायरल

Video : विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर का डांस वीडियो वायरल, दीपिका पादुकोण के गाने पर मचा दी धूम

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
इस वीडियो में विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के फिल्म की गाने पर डांस स्टेप करती दिख रही हैं।

New Delhi, Nov 27 : विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली नाम बनी हुई हैं, मानुषी का एक डांस वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, आपको बता दें कि इस वीडियो में विश्व सुंदरी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के फिल्म की गाने पर डांस स्टेप करती दिख रही हैं। ये परफॉरमेंस मानुषी छिल्लर ने विश्व सुंदरी प्रतियोगिता के दौरान दी थी।

ट्रेन्ड डांसर हैं मानुषी
आपको बता दें कि 20 साल की मानुषी छिल्लर एक मेडिकल छात्रा हैं, इसके साथ ही उन्होने कुचिपुड़ी की डांस ट्रेनिंग भी ले रखी है, इस वीडियो में वो अपने डांस का हुनर दिखा रही हैं, जिस तरह से वो दीपिका के फिल्म के गाने पर डांस स्टेप कर रही हैं, उन्हें देखकर कोई भी बता सकता है कि वो एक अच्छी और प्रशिक्षित डांसर है, वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
जैसे ही मिस वर्ल्ड के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर इस वीडियो को रिलीज किया गया, ये वीडियो वायरल हो गया, सिर्फ चार दिन के भीतर ही इस वीडियो को 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, इसके अलावा ये वीडियो सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो रहा है, लोग फेसबुक और ट्विटर पर मानुषी के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

इंटरनेट सेंसेशन
विश्व सुंदरी बनने के बाद से ही मानुषी लगातार इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं, हो भी क्यों ना, आखिर 17 साल बाद भारत में वो ये खिताब लाने में सफल रही हैं। पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर उनसे जुड़ी हुई चीजें ही वायरल हो रही है। आपको बता दें कि मानुषी विश्व सुंदरी बनने वाली छठी भारतीय लड़की हैं, उनसे पहले रीता फारिया, ऐश्वर्या राय, डायना हेडेन, युक्ता मुखी और प्रियंका चोपड़ा ये खिताब जीत चुकी हैं।

हरियाणा की बेटी हैं मानुषी
आपको बता दें कि मानुषी छिल्लर भले दिल्ली में रहती हैं, लेकिन वो मूल रुप से हरियाणा के बहादुरगढ की रहने वाली हैं, उनके मम्मी-पापा पेशे से डॉक्टर हैं और दिल्ली में रहते हैं, मानुषी भी मेडिकल द्वितीय वर्ष की छात्रा हैं, पिछले दिनों वो मिस इंडिया चुनी गई थी, जिसके बाद वो एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिये हरियाणा पहुंची थी, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश की योजनाओं से उन्हें जुड़ने को कहा था, जिस पर उन्होने कहा था कि उन्हें इस बात पर गर्व है कि वो हरियाणा की बेटी हैं, अगर प्रदेशवासियों के लिये वो कुछ कर पाई, तो जरुर करना चाहेंगी।

आमिर खान के साथ करना चाहती हैं फिल्म
भले मानुषी के मम्मी-पापा चाहते हों, कि उनकी बेटी उनकी तरह ही मेडिकल फिल्म में आएं, लेकिन विश्व सुंदरी को ग्लैमरस वर्ल्ड पसंद हैं, वो बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के साथ फिल्म करना चाहती हैं, हालांकि मानुषी के मम्मी-पापा ने उन पर दबाव बनाने के बजाय उन्हें इस क्षेत्र में आने में मदद की, संभव है कि जल्दी ही विश्व सुंदरी सिल्वर स्क्रीन पर अपने जलवे दिखाते नजर आएंगी।

108 सुंदरियों को हरा चुनी गई विश्व सुंदरी
हरियाणा की बेटी मानुषी ने इस साल फेमिना मिस इंडिया का भी खिताब जीता था, इसके बाद वो चीन के सान्या शहर एरीना में आयोजित विश्व सुंदरी समारोह में 108 देशों की सुंदरियों को पछाड़ कर मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था, आपको बता दें कि पिछले 17 साल से कोई भी भारतीय इस ताज को नहीं पहन सका था, प्रियंका चोपडा के बाद मानुषी ने ये कारनामा किया।

वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन में होगी शामिल
मानुषी 28 नवंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और अदिति राव हैदरी के साथ हैदराबाद में होने वाले वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन में शामिल होंगी। भारत और अमेरिका की सह-मेजबानी में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में कई मशहूर हस्तियां भी हिस्सा लेंगी, आपको बता दें कि सोनम कपूर और मानुषी छिल्लर इस कार्यक्रम में बतौर पैनलिस्ट शामिल होंगी।

स्वदेश लौटी
दुनिया भर में भारत का नाम रोशन करने के बाद मानुषी स्वदेश लौट आई हैं, शनिवार देर रात करीब 1 बजे वो मुंबई एयरपोर्ट पहुंची, जहां पर उनका ग्रांड वेलकम किया गया, मानुषी के आने से पहले ही उनके फैन्स वहां पोस्टर लेकर पहुंच गये थे, हजारों की भीड़ विश्व सुंदरी की एक झलक पाने के लिये बेताब थी, मानुषी ने भी अपने फैन्स को निराश नहीं किया और उन्होने सबका अभिवादन स्वीकार किया।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago