Video : विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर का डांस वीडियो वायरल, दीपिका पादुकोण के गाने पर मचा दी धूम

maushi chillar dance

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
इस वीडियो में विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के फिल्म की गाने पर डांस स्टेप करती दिख रही हैं।

New Delhi, Nov 27 : विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली नाम बनी हुई हैं, मानुषी का एक डांस वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, आपको बता दें कि इस वीडियो में विश्व सुंदरी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के फिल्म की गाने पर डांस स्टेप करती दिख रही हैं। ये परफॉरमेंस मानुषी छिल्लर ने विश्व सुंदरी प्रतियोगिता के दौरान दी थी।

ट्रेन्ड डांसर हैं मानुषी
आपको बता दें कि 20 साल की मानुषी छिल्लर एक मेडिकल छात्रा हैं, इसके साथ ही उन्होने कुचिपुड़ी की डांस ट्रेनिंग भी ले रखी है, इस वीडियो में वो अपने डांस का हुनर दिखा रही हैं, manushi 3जिस तरह से वो दीपिका के फिल्म के गाने पर डांस स्टेप कर रही हैं, उन्हें देखकर कोई भी बता सकता है कि वो एक अच्छी और प्रशिक्षित डांसर है, वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
जैसे ही मिस वर्ल्ड के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर इस वीडियो को रिलीज किया गया, ये वीडियो वायरल हो गया, manushi chillar3सिर्फ चार दिन के भीतर ही इस वीडियो को 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, इसके अलावा ये वीडियो सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो रहा है, लोग फेसबुक और ट्विटर पर मानुषी के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

इंटरनेट सेंसेशन
विश्व सुंदरी बनने के बाद से ही मानुषी लगातार इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं, हो भी क्यों ना, आखिर 17 साल बाद भारत में वो ये खिताब लाने में सफल रही हैं। manushi chillar4पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर उनसे जुड़ी हुई चीजें ही वायरल हो रही है। आपको बता दें कि मानुषी विश्व सुंदरी बनने वाली छठी भारतीय लड़की हैं, उनसे पहले रीता फारिया, ऐश्वर्या राय, डायना हेडेन, युक्ता मुखी और प्रियंका चोपड़ा ये खिताब जीत चुकी हैं।

हरियाणा की बेटी हैं मानुषी
आपको बता दें कि मानुषी छिल्लर भले दिल्ली में रहती हैं, लेकिन वो मूल रुप से हरियाणा के बहादुरगढ की रहने वाली हैं, उनके मम्मी-पापा पेशे से डॉक्टर हैं और दिल्ली में रहते हैं, manushi chillar haryanaमानुषी भी मेडिकल द्वितीय वर्ष की छात्रा हैं, पिछले दिनों वो मिस इंडिया चुनी गई थी, जिसके बाद वो एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिये हरियाणा पहुंची थी, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश की योजनाओं से उन्हें जुड़ने को कहा था, जिस पर उन्होने कहा था कि उन्हें इस बात पर गर्व है कि वो हरियाणा की बेटी हैं, अगर प्रदेशवासियों के लिये वो कुछ कर पाई, तो जरुर करना चाहेंगी।

आमिर खान के साथ करना चाहती हैं फिल्म
भले मानुषी के मम्मी-पापा चाहते हों, कि उनकी बेटी उनकी तरह ही मेडिकल फिल्म में आएं, लेकिन विश्व सुंदरी को ग्लैमरस वर्ल्ड पसंद हैं, manushi 2वो बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के साथ फिल्म करना चाहती हैं, हालांकि मानुषी के मम्मी-पापा ने उन पर दबाव बनाने के बजाय उन्हें इस क्षेत्र में आने में मदद की, संभव है कि जल्दी ही विश्व सुंदरी सिल्वर स्क्रीन पर अपने जलवे दिखाते नजर आएंगी।

108 सुंदरियों को हरा चुनी गई विश्व सुंदरी
हरियाणा की बेटी मानुषी ने इस साल फेमिना मिस इंडिया का भी खिताब जीता था, इसके बाद वो चीन के सान्या शहर एरीना में आयोजित विश्व सुंदरी समारोह में 108 देशों की सुंदरियों को पछाड़ कर मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था, manushi 5आपको बता दें कि पिछले 17 साल से कोई भी भारतीय इस ताज को नहीं पहन सका था, प्रियंका चोपडा के बाद मानुषी ने ये कारनामा किया।

वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन में होगी शामिल
मानुषी 28 नवंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और अदिति राव हैदरी के साथ हैदराबाद में होने वाले वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन में शामिल होंगी। manushi chillar miss indiaभारत और अमेरिका की सह-मेजबानी में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में कई मशहूर हस्तियां भी हिस्सा लेंगी, आपको बता दें कि सोनम कपूर और मानुषी छिल्लर इस कार्यक्रम में बतौर पैनलिस्ट शामिल होंगी।

स्वदेश लौटी
दुनिया भर में भारत का नाम रोशन करने के बाद मानुषी स्वदेश लौट आई हैं, शनिवार देर रात करीब 1 बजे वो मुंबई एयरपोर्ट पहुंची, जहां पर उनका ग्रांड वेलकम किया गया, manushi-chhillar indiaमानुषी के आने से पहले ही उनके फैन्स वहां पोस्टर लेकर पहुंच गये थे, हजारों की भीड़ विश्व सुंदरी की एक झलक पाने के लिये बेताब थी, मानुषी ने भी अपने फैन्स को निराश नहीं किया और उन्होने सबका अभिवादन स्वीकार किया।