कलरफुल बिकिनी में सारा अली खान ने दिखाया कूल लुक, बिजली गिरा रहे हैं पोज

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली खान का कूल बिकिनी लुक एक बार फिर वायरल हो रहा है । सारा ने कलरफुल बिकिनी में कई सारी तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

New Delhi, Apr 04: सारा अली खान बॉलीवुड की वो स्‍टार किड हैं जिन्‍होंने अपने काम से लोगों को खूब इंप्रेस किया है । सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, उनकी तस्‍वीरें आए दिन फैंस के साथ शेयर होती हैं । सारा ने इंस्‍टाग्राम पर रीसेन्‍टली अपनी बिकिनी पिक्‍चर्स शेयर की हैं, जिनमें वो बहुत ही कूल दिख रही हैं ।

कलरफुल बिकिनी में दिखी सारा
सारा अली खान ने अपनी कुछ बिकिनी तस्‍वीरें शेयर की हैं । सी, सैंड एंड बीच के कैप्‍शन के साथ उन्‍होंने कुछ कूल पोज में तस्‍वीरें फैंस के साझा की हैं । सारा का अंदाज हमेशा की तरह मस्‍त लग रहा है । एक्‍अ्रेस के बाल खुले हुए हैं वो अलग-अलग जबह पोज कर रही हैं । उन्‍होंने एक उल्‍टी तस्‍वीर भी शेयर की हैं, जिसमें उनके बाल रेत पर बिखरे हुए हैं ।

बढ़ाया पारा
सारा की इन बोल्‍ड एंड ग्‍लैमरस बिकिनी पिक्‍स ने सोशल मीडिया का पारा भी बढ़ा दिया है । फैंस के बीच ये तस्‍वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं । सारा बॉलीवुड की सेंसेशन हैं, वो सिर्फ ग्‍लैम गर्ल ही नहीं बल्कि बेहतरीन अदाकारी भी जानती हैं और अपने किरदारों से फैंस की फेवरेट बन गई हैं ।

मुस्‍कुराहट पर मर मिटे फैंस
सारा ने एक खूबसूरत मुस्‍कान वाली तस्‍वीर भी शेयर की है । इस तस्‍वीर में वो साइड प्रोफाइल पोज कर रही हैं, और एक धीमी सी मुस्‍कान दे रही हैं । उनका ये लुक कातिलाना है । सारा के फैंस उनकी इस मुस्‍कान पर मर मिटे हैं ।