गले में महाकाल का गमछा, माथे पर चंदन, आशीर्वाद लेने उज्‍जैन पहुंची ‘अतरंगी’ सारा अली खान

सारा अली खान की फिल्‍म अतरंगी रे रिलीज हो चुकी है,लेकिन उससे पहले एक्‍ट्रेस पहुंचीं उज्‍जैन, जिसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Dec 24: सारा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं । सारा की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । सारा की फिल्‍म अतरंगी रे रिलीज हो रही है, फिल्‍म में उनके साथ धनुष और अक्षय कुमार नजर आएंगे । इस फिल्‍म के लिए आशीर्वाद लेने ही सारा महाकाल की चौखट पर पहुंची । उनकी ये तस्‍वीरें जमकर शेयर हो रही हैं ।

सफेद सूट, सिर पर दुपट्टा
सारा अली खान जितनी ग्‍लैमरस दिखती हैं वो उतना ही पारंपरिक परिधानों को पहनना भी पसंद करती हैं । अमृता सिंह और सैफ अली खान की ये बेटी अपने सिंपल लुक्‍स के लिए जानी जाती हैं । उज्‍जैन पहुंची सारा ने सफेद रंग का सूट पहना हुआ था । उन्‍होंने सिर पर दुपट्टा भी लिया हुआ था । सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर महाकालेश्वर मंदिर के बाहर की तस्वीरें शेयर की हैं । सारा ने गले में महाकाल लिखा गमछा भी लिया है।

माथे पर चंदन
सारा अली खान सर्वधर्म समभाव में विश्‍वास करती हैं, दो धर्म से अपने वाले माता-पिता की बेटी सारा महाकाल की चौखट पर माथे पर चंदन सजाए नजर आईं । सारा ने कई तस्‍वीरें शेयर की है, वहीं एक खूबसूरत तस्‍वीर में महाकालेश्‍वर मंदिर पर गुलाबी रौशनी पड़ती हुई भी दिख रही है ।

ओटीटी पर हो रही है रिलीज
सारा अली खान की नई फिल्म अतरंगी रे आज यानी 24 दिसंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है । इस फिल्‍म में सारा रिंकू नाम की एक अतरंगी लड़की का रोल प्‍ले कर रही हैं, जिसकी जबरिया शादी फिल्‍म में धनुष से हो जाती है । फिल्‍म में अक्षय कुमार जादूगर के किरदार में हैं ।