बॉलीवुड

बच्‍चे को भीख मांगते देख खुद को रोक नहीं पाएं शाहरुख के बेटे आर्यन खान, ऐसा काम किया कि सब कर रहे हैं तारीफ

बॉलीवुड स्‍टार किड्स का अपना अलग ही स्‍टारडम है । यहां तैमूर की हर एक्टिविटी पर कैमरे की पैनी नजर हैं, जब बात हो किंग खान के बेटे की तब कैसे कोई खबर रह जाए । आर्यन खान से जुड़ी ये खबर आप भी जरूर पढ़ना चाहेंगे ।

New Delhi, Aug 09 : शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान लाइमलाइट से रहते हैं दूर । एक तरफ उनकी बहन सुहाना है जिन्‍हें हमेशा ही कैमरे में कैद कर लिया जाता है वहीं आर्यन हैं जो कैमरे से छिपते बचते नजर आते हैं । शाहरुख की बूबहू कॉपी लगने वाले आर्यन खान उन्‍हीं की तरह नरमदिल इंसान भी हैं । बीती रात शाहरुख के बेटे का एक ऐसा रूप सामने आया जिसने उनके लिए लोगों के दिल में एक सॉफ्ट कॉर्नर बना लिया है । आर्यन खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

होटल के बाहर स्‍पॉट हुए आर्यन
बीती रात आर्यन अपने दोस्‍तों के साथ मुंबई के एक नामी रेस्टोरेंट में पहुंचे थे । पार्टी के बाद जब वो अपनी कार में बैठने के लिए पहुंचे तो मीडिया के कैमरे उनकी तरफ ही घूम गए । आर्यन का फैशन सेंस, उनके कपड़े, जूते सब कैमेरे में कैद होने लगे । मीडिया जब तस्‍वीरें लेने में बिजी थी तभी पीछे से एक भिखी बच्‍च्‍ी अपने गोद में बच्‍चा लिए आर्यन के सामने पहुंच गई ।

ऐसा था आर्यन का रिएकशन
भिाखरी बच्‍चे ने गेट से लेकर कार तक आर्यन का पीछा किया । बच्‍चा ने इस बीच आर्यन का हाथ भी पकड़ लिया । आमतौर पर सटारकिड्स ऐसे मोमेंट को हैंडल नहीं कर पाते । लेकिन आर्यन ने उस बच्‍चे को थोड़ा समझाया और वो जब नहीं माना तो अपनी पॉकेट से कुछ पैसे निकालकर बच्‍चे को दे दिए । इसके बाद वो अपनी कार में बैठ गए और भिखारी बच्चा भी वहां से चला गया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
आर्यन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । सटारकिड्स को अकसर ट्रोल करने वाले आर्यन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं । आर्यन खान के बारे में आपको बताते चलें कि वो अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं । आर्यन अमेरिका में फिल्म मेकिंग कोर्स कर रहे हैं, शाहरुख की ही तरह आर्यन बॉलीवुड सटार बनेंगे या फिल्‍मों में पर्दे के पीछे से अपना करियर शुरू करेंगे इसके बारे में अभी कोई कफर्मेशन नहीं है ।

सुहाना जल्‍द करेंगी एंट्री
आर्यन खान की की छोटी बहन सुहाना खान तो एक्टिंग के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी हैं । हाल में सुहाना वॉग के कवर पर आईं और छा गईं । सुहाना अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं और साथ ही थियेटर से भी जुड़ी हुई हैं । शाहरुख ने ही सुहाना के इस कवर को लॉन्‍च किया था । शाहरुख अपने तीनों बच्‍चों के बेइंतहा मोहब्‍बत करते हैं, उनकी और उनके बच्‍चों की तस्‍वीरें अकसर सोशल मीडिया पर आती है और धूम मचाती हैं ।

शाहरुख की कॉपी हैं आर्यन
आर्यन खान अपने पिता की ही तरह नजर आने लगे हैं । एकदम शाहरुख जैसा चेहरा मोहरा लिए आर्यन को देखकर शाहरुख के जवानी की यादें ताजा होती हैं । पिता के मुकाबले आर्यन अपनी मां के बहुत करीब माने जाते हैं । आर्यन की अबराम से भी बहुत ही अचछी ट्यूनिंग । दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड तोड़ हिट्स पाती है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago