बच्‍चे को भीख मांगते देख खुद को रोक नहीं पाएं शाहरुख के बेटे आर्यन खान, ऐसा काम किया कि सब कर रहे हैं तारीफ

बॉलीवुड स्‍टार किड्स का अपना अलग ही स्‍टारडम है । यहां तैमूर की हर एक्टिविटी पर कैमरे की पैनी नजर हैं, जब बात हो किंग खान के बेटे की तब कैसे कोई खबर रह जाए । आर्यन खान से जुड़ी ये खबर आप भी जरूर पढ़ना चाहेंगे ।

New Delhi, Aug 09 : शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान लाइमलाइट से रहते हैं दूर । एक तरफ उनकी बहन सुहाना है जिन्‍हें हमेशा ही कैमरे में कैद कर लिया जाता है वहीं आर्यन हैं जो कैमरे से छिपते बचते नजर आते हैं । शाहरुख की बूबहू कॉपी लगने वाले आर्यन खान उन्‍हीं की तरह नरमदिल इंसान भी हैं । बीती रात शाहरुख के बेटे का एक ऐसा रूप सामने आया जिसने उनके लिए लोगों के दिल में एक सॉफ्ट कॉर्नर बना लिया है । आर्यन खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

Advertisement

होटल के बाहर स्‍पॉट हुए आर्यन
बीती रात आर्यन अपने दोस्‍तों के साथ मुंबई के एक नामी रेस्टोरेंट में पहुंचे थे । पार्टी के बाद जब वो अपनी कार में बैठने के लिए पहुंचे तो मीडिया के कैमरे उनकी तरफ ही घूम गए । आर्यन का फैशन सेंस, उनके कपड़े, जूते सब कैमेरे में कैद होने लगे । मीडिया जब तस्‍वीरें लेने में बिजी थी तभी पीछे से एक भिखी बच्‍च्‍ी अपने गोद में बच्‍चा लिए आर्यन के सामने पहुंच गई ।

Advertisement

ऐसा था आर्यन का रिएकशन
भिाखरी बच्‍चे ने गेट से लेकर कार तक आर्यन का पीछा किया । बच्‍चा ने इस बीच आर्यन का हाथ भी पकड़ लिया । आमतौर पर सटारकिड्स ऐसे मोमेंट को हैंडल नहीं कर पाते । लेकिन आर्यन ने उस बच्‍चे को थोड़ा समझाया और वो जब नहीं माना तो अपनी पॉकेट से कुछ पैसे निकालकर बच्‍चे को दे दिए । इसके बाद वो अपनी कार में बैठ गए और भिखारी बच्चा भी वहां से चला गया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
आर्यन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । सटारकिड्स को अकसर ट्रोल करने वाले आर्यन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं । आर्यन खान के बारे में आपको बताते चलें कि वो अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं । आर्यन अमेरिका में फिल्म मेकिंग कोर्स कर रहे हैं, शाहरुख की ही तरह आर्यन बॉलीवुड सटार बनेंगे या फिल्‍मों में पर्दे के पीछे से अपना करियर शुरू करेंगे इसके बारे में अभी कोई कफर्मेशन नहीं है ।

सुहाना जल्‍द करेंगी एंट्री
आर्यन खान की की छोटी बहन सुहाना खान तो एक्टिंग के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी हैं । हाल में सुहाना वॉग के कवर पर आईं और छा गईं । सुहाना अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं और साथ ही थियेटर से भी जुड़ी हुई हैं । शाहरुख ने ही सुहाना के इस कवर को लॉन्‍च किया था । शाहरुख अपने तीनों बच्‍चों के बेइंतहा मोहब्‍बत करते हैं, उनकी और उनके बच्‍चों की तस्‍वीरें अकसर सोशल मीडिया पर आती है और धूम मचाती हैं ।

शाहरुख की कॉपी हैं आर्यन
आर्यन खान अपने पिता की ही तरह नजर आने लगे हैं । एकदम शाहरुख जैसा चेहरा मोहरा लिए आर्यन को देखकर शाहरुख के जवानी की यादें ताजा होती हैं । पिता के मुकाबले आर्यन अपनी मां के बहुत करीब माने जाते हैं । आर्यन की अबराम से भी बहुत ही अचछी ट्यूनिंग । दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड तोड़ हिट्स पाती है ।

https://www.instagram.com/p/BmINEZdgwws/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control