शमा सिकंदर ने कर ली अमरीकी शख्‍स से शादी, वेडिंग फोटोज में लग रहीं बला की खूबसूरत

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने शादी कर ली है, शमा ने एक अमरीकी को अपना हमसफर बनाया है । सोशल मीडिया पर एक्‍ट्रेस ने अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

New Delhi, Mar 15: टीवी एक्‍ट्रेस शमा सिकंदर शादी के बंधन में बंध गई हैं । शमा पिछले कुछ समय से अमेरिकी बिजनेसमैन जेम्‍स मिलीरन के साथ रिलेशनशिप में थीं । दोनों ने एक साथ जिंदगी बिताने का फैसला बहुत पहले कर लिया था । शमा और जेम्‍स ने 14 मार्च 2022 को एक दूसरे के पति-पत्‍नी के रूपी में अपना लिया । शमा ने सोशल मीडिया पर अपने इस स्‍पेशल डे से जुड़ी कई तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

गोवा में हुई शादी
शमा और जेम्स ने गोवा में शादी की है, वो कुछ समय पहले ही अपने वेडिंग डे के लिए गोवा पहुंचे हैं । शादी की तैयारियों के बीच शमा ने अपने दोस्तों के साथ अपनी बैचलर पार्टी भी खूब इंज्‍वॉय की ।  शमा और जेम्स ने शादी क्रिश्चियन रीति रिवाजों से की है ।

बहुत खूबसूरत लग रही हैं शमा
शमा सिकंदर व्हाइट गाउन, Veil, खुले बालों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं ।  वहीं जेम्स ब्लैक एंड व्हाइट फॉर्मल कपड़ों में जंच रहे हैं । कपल को सोशल मीडिया पर ढेर सारा प्‍यार मिल रहा है । जेम्‍स ने शादी में वाइट सूट पहना है ।

शमा ने वेडिंग वेन्यू से जेम्स के साथ लिपलॉक करते हुए एक रोमांटिक तस्‍वीर भी शेयर की है । इन फोटोज के साथ उन्होंने प्यार भरा कैप्शन भी लिखा- ‘प्यार को बहने दो।’ शमा और जेम्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ढेरों तस्‍वीरें शेयर की हैं । फैंस उन पर जमकर प्‍यार लुटा रहे हैं ।