‘राकेश बापट संग इस साल घर बसा लूंगी’, शमिता शेट्टी ने किया शादी का ऐलान, फैंस दे रहे बधाई

शमिता शेट्टी ने 43वें साल में शादी का ऐलान कर दिया है । टीवी एक्टर राकेश बापट के रूप में उन्‍हें उनका प्‍यार मिल गया है ।

New Delhi, Feb 05: बिग बॉस 15 की फाइनलिस्‍ट और थर्ड रनर अप शमिता शेट्टी  ने 2 फरवरी को अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट किया । इस बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान फैंस इस उम्मीद में थे कि वो कुछ बड़ा ऐलान करेंगी, लेकिन उस दिन शमिता ने कुछ नहीं कहा । लेकिन अब शमिता ने स्वीकार किया कि वह शादी के लिए तैयारहैं और इस साल अगर सबकुछ अच्छा रहा तो वह राकेश बापट संग शादी कर परिवार को आगे बढ़ाएंगी ।

बिग बॉस ओटीटी में हुई थी मुलाकात
राकेश बापट और शमिता शेट्टी की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी में हुई थी । जिसके बाद दोनों में दोस्‍ती और फिर प्‍यार हो गया । राकेश और शमिता ने कभी अपने प्यार को छुपाने की कोशिश नहीं है । शमिता, फिल्मों से काफी समय से दूर हैं, लेकिन बिग बॉस में आकर वो लगातार सुर्खियों में बनी रहीं । हाल ही में ई-टाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो अब वह घर बसाना, काम करना और बच्चे पैदा करना चाहती हैं ।

अकेलापन महसूस किया
एक्ट्रेस ने कहा कोरोना काल में मैंने ये जाना कि मैं कितनी अकेली हूं, मैंने अकेलेपन को महसूस किया है । शमिता ने कहा कि मैं अपनी जिंदगी अपने तरीके से या अपनी शर्तों पर जीती हूं और यही कारण रहा कि मैं लंबे समय तक सिंगल रही हूं । शमिता ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अब मेरे पास एक ऐसा शख्स हैं, जो मुझे और मैं उसे समझती हूं । अब देखना है कि यह कब तक चलता है, लेकिन हां मैं अब घर बसाना चाहती हूं और अपना परिवार को आगे बढ़ाना चाहती हूं।

‘इस साल शादी का मन बनाया है’
शमिता शेट्टी ने आगे कहा कि मैं राकेश के साथ अपना रिश्ता काफी इंजॉय कर रही हूं । मैं इस साल शादी करने का मन बना चुकी हूं, लेकिन इसके लिए इसके लिए भगवान को मेरा साथ देना होगा। राकेश के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए एक्‍ट्रेस ने आगे कहा, कि वह उसे और जानना चाहती हैं और उन्हें उम्मीद है कि उनका एक साथ सकारात्मक भविष्य होगा । शमिता ने कहा कि मैं बिग बॉस 15 में और राकेश घर के बाहर, हन दोनों लंबे समय के लिए एक-दूसरे से दूर थे । 3-4 महीने एक लंबा समय है, जिसमें बहुत सी चीजें बदल जाती हैं । यही वजह है कि मैं बार-बार पूछती थी, क्या वो मेरा बॉयफ्रेंड अभी भी है या आगे बढ़ गया । शमिता ने कहा कि वो राकेश को बाहरी दुनिया में एक आम जन की तरह जानना चाहती हैं ।

https://www.youtube.com/watch?v=lqBSiQR2lRU