शमिता शेट्टी का ग्‍लैमरस रूप देख खुद को रोक नहीं पाए राकेश बापट, कर दिया Kiss, शरमा गईं एक्ट्रेस

शमिता शेट्टी तीसरी बार बिग बॉस की ट्रॉफी से दूर रह गईं । लेकिन इस बार उनके साथ उनके प्‍यार की मौजूदगी काफी थी । राकेश का उन्‍हें किस करने का वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Jan 31: शिल्‍पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ को भी जीतने में कामयाब नहीं हो पाईं, लेकिन इस बार के सीजन में उन्हें फैंस से बहुत प्यार भी मिला और अपने नाम की पहचान भी । शमिता तीसरी बार बिग बॉस के खेल का हिस्‍सा बनीं थीं, ऐसा लग रहा था कि इस बार वो ट्रॉफी घर लेकर ही जाएंगी । लेकिन शमिता चौथे नंबर पर रहीं । रविवार को ‘बिग बॉस 15’ शो का ग्रैंड फिनाले हुआ और तेजस्वी प्रकाश विनर की टॉफी जीत चुकी हैं । शमिता तीसरी रनर-अप रहीं । हालांकि अब शमिता का एक वीडियो सामने आया है,  जिसमें राकेश बापट उन्हें किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

राकेश ने किया शमिता को किस
बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले के बाद का शमिता और राकेश का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कपल पैपराजी के सामने रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं । वीडियो में दिख रहा है कि राकेश, शमिता पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं ।  दोनों मीडिया के सामने पहुंचते हैं तो कैमरा पर्सन शमिता को रियल विनर कहते हुए चीयर करने लगते हैं । इस बीच राकेश, शमिता के गाल पर किस कर देते हैं जिससे वह शर्माने लगती हैं ।

बेहद ग्‍लैमरस लग रहीं थीं शमिता
फिनाले में शमिता शेट्टी बेहद ग्‍लैमरस लग रहीं थीं । शमिता ने नियोन आउटफिट पहना हुआ था । राकेश बापट भी काफी हैंडसम लग रहे थे । आपको बता दें राकेश बापट और शमिता शेट्टी की मुलाकात पिछले साल ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हुई थी । यहीं दोनों के बीच दोस्‍ती हुई और फिर ये एक दूसरे को पसंद करने लगे । शो के दौरान ही दोनों एक दूसरे के लिए प्‍यार का इजहार कर चुके थे और एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था ।

तेजस्‍वी की लगाई क्‍लास
बिग बॉस 15 के कई एपिसोड्स में तेजस्‍वी प्रकाश शमिता को एज शेम करती नजर आई हैं, साथ ही वो शमिता और करण की दोस्‍ती पर भी अपनी इनसिक्‍योरिटी दिखाती आई हैं । ग्रैंड फिनाले में राकेश ने तेजू की इस पर जमकर क्‍लास ली । उन्‍होंने तेजस्वी प्रकाश को कहा कि वो शमिता से प्‍यार करते हैं और शमिता का करण में कोई भी इंट्रसट नहीं था । उनकी हरकत ने उन्‍हें आहत किया है ।