रेड बिकिनी में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने ढाया कहर, पूल में दिखा ग्‍लैमरस अंदाज

‘बिजली गर्ल’ के नाम से मशहूर पलक तिवारी की रीसेन्‍ट पोस्‍ट सुर्खियों में हैं, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का जलवा वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Mar 08: पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के साथ बिजली गाने में नजर आईं पलक तिवारी  कामयाबी की ऊंचाइयां छू रही हैं । मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने पहले ही गाने ‘बिजली बिजली’ के बाद एक बड़ी स्टार बन गई हैं । पलक रियल लाइफ में भी काफी ग्लैमरस हैं। उनकी नई तस्‍वीरें सोशल मीडिया का पारा बढ़ रही हैं ।

पूल से शेयर की बिकिनी तस्‍वीरें
पलक की खूबसूरती के साथ उनका स्टाइल स्टेटमेंट और मेकअप भी फैंस को खूब पसंद आता है । उनके फैंस उन्‍हें दीवानों की तरह फॉलो करते हैं । पलक की स्टनिंग तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं । उनकी नई फोटोज में पलक का बोल्ड लुक देखते ही बन रहा है ।

पूल में दिखाई सिजलिंग अदाएं
पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रेड बिकिनी में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं । इन फोटोज में वो सिजलिंग पोज देती हुई नजर आ रही हैं । पलक ने कुछ वीडियो भी शेयर किए हैं, जिन्‍हें आप बस रीप्‍ले करते रह जाएंगे ।

गिरा रही हैं बिजलियां
पलक तिवारी की बिकिनी फोटोज देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वो पूल में बिकिनी पहनकर वाकई में बिजलियां गिरा रही हैं । रेड बिकिनी संग पलक ने न्यूड मेकअप किया हुआ है । उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है । उनका ये बिकिनी लुक बेहद ग्‍लैमरस है । इन तस्‍वीरों को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं ।