विवादित बयान के बाद श्वेता तिवारी ने मांगी माफी, बताया क्यों लिया ‘भगवान’ का नाम

श्वेता तिवारी ने अपने विवदित बयान को लेकर सफाई दी है । श्‍वेता के उस बयान के बाद जमकर बवाल मचा गया था जब उन्होंने ब्रा और भगवान को एक साथ जोड़ लिया था ।

New Delhi, Jan 29: अपने ग्‍लैमरस लुक्‍स से सबके होश उड़ा देने वालीं श्‍वेता तिवारी पिछले दो दिनों से विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं । श्‍वेता के हाल के बयान ने सोशल मीडिया में तूफान ही खड़ा कर दिया । उनके ब्रा और भगवान को लिए बयान के बाद उनकी जमकर किरकिरी हुई । हालांकि अब एक्‍ट्रेस ने इस पूरे मामले पर सफाई दी है और बताया है कि आखिर उनके कहने का क्‍या मतलब था ।

श्वेता के बयान पर बवाल
श्‍वेता तिवारी ने एक ईवेंट के दौरान कहा था – मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं । श्वेता के इस स्टेटमेंट पर उनके खिलाफ FIR तक दर्ज हो गई  । भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में श्वेता तिवारी के खिलाफ IPC की धारा 295(A) के तहत केस फाइल हुआ है । एक्ट्रेस के इस बयान को धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाला बताया गया है । सोशल मीडिया पर भी श्‍वेता को जमकर निशाने पर लिया गया । अब श्वेता तिवारी का आधिकारिक बयान आया है, जिसे विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है ।

‘मेरे बयान को गलत समझा गया’
मीडिया को दी अपनी सफाई में श्वेता ने लिखा, ‘यह मेरे संज्ञान में आया है कि मेरे एक सहयोगी से कहीं मेरी बातों को जोकि संदर्भ से बाहर थीं, को गलत समझा गया. अगर मेरे बयान का संदर्भ समझा जाता तो मैंने भगवान के संदर्भ में सौरभ राज जैन को रखते हुए कहा था जोकि एक देवता की लोकप्रिय भूमिका के संदर्भ में था । लोग किरदारों के नामों को अभिनेताओं से जोड़ते हैं और इसलिए, मैंने मीडिया के साथ अपनी बातचीत के दौरान इसे एक उदाहरण के रूप में इस्तेमाल किया।’

‘चोट पहुंचाने का इरादा नहीं’
श्वेता तिवारी ने आगे कहा, ‘ हालांकि, इसे पूरी तरह से गलत समझा गया है जो काफी दुखद है । मैं खुद ईश्वर में इतनी आस्था रखती हूं, मैं कुछ भी ऐसा कहने की सोच भी नहीं सकती, जिससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचे । कृपया आश्वस्त रहें, शब्दों या कार्यों से किसी को चोट पहुंचाने का मेरा इरादा कभी नहीं रहा है । इसलिए, मैं विनम्रतापूर्वक उस चोट के लिए माफी मांगना चाहता हूं जो मेरे बयान से अनजाने में बहुत से लोगों को पहुंची है।’

ये है मामला
आपको बता दें, ये पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब भोपाल में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के लॉन्च इवेंट में स्टारकास्ट के साथ श्वेता तिवारी भी पहुंचीं थीं ।  यहां हंसी मजाक में उन्होंने मीडिया के सामने कह डाला, ‘ ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’ । जाहिर है इस बयान का एक अंश ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, ये बात उनके को एक्‍टर सौरभ को लेकर कही गई थी जो भगवान का किरदार प्‍ले करने के बाद अब वेब सीरीज में श्‍वेता के साथ रोमांटिक एंगल में नजर आएंगे ।