मां बनने वाली हैं सोनम कपूर, पति आनंद आहूजा की गोद में लेटकर कराया फोटोशूट

सोनम कपूर प्रेग्‍नेंट हैं, एक्‍ट्रेस ने बेबी बंप के साथ अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं । उनके पति भी उनके साथ नजर आ रहे हैं ।

New Delhi, Mar 21: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा पैरेंट बनने वाले हैं। एक्‍ट्रेस ने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर कुछ खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिन्‍हें देखकर फैंस उन पर निहाल हो गए हैं । बेबी बंप के साथ सोनम कपूर बेहद खुश नजर आ रही है । उनकी तस्‍वीरों में उनके पति आनंद आहूजा भी नजर आ रहे हैं ।

मोनोकनी में करवाया शूट
सोनम कपूर ने मैटरनिटी की कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं । सोनम ने ब्‍लैक मोनोकनी पहनी हुई है, फुल स्‍लीव मोनाकनी में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं । तस्‍वीरों में सोनम ने अपने बेबी बंप पर हाथ रखा हुआ है ।

बेहद खुश लग रहे हैं आनंद और सोनम
आनंद आहुजा और सोनम कपूर तस्‍वीरों में बेहद खुश लग रहे हैं । दोनों ने कैमरे में बेहद खिलखिलाते हुए कैमरे में पोज किया है । तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं । फैंस के साथ सेलेब्‍स भी उन्‍हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं । सोनम की चाची से लेकर बॉलीवुड से उनके कलीग्‍स भी उन्‍हें विश कर रहे हैं ।

8 मई 2018 में की थी शादी
आपको बता दें सोनम और आनंद की शादी किसी सरप्राइज से कम नहीं थी । बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और अनिल कपूर की बेटी सोनम ने 8 मई 2018 को ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री से दूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी रचाई थी । आनंद, लंदन के एक मशहूर बिजनेसमैन हैं । एक रिपोर्ट के मुताबिक आनंद आहूजा की सालाना कमाई यूएसडी 450 मिलियन है, जो भारतीय करेंसी के अनुसार 3000 करोड़ रुपये आंकी जाती है । ये कपल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है और फैंस के बीच पॉपुलर है ।