सिंगर सोनू निगम को धमकी, BMC कमिश्नर के रिश्तेदार ने मुफ्त में शो करने को कहा, नहीं तो

सोनू निगम को धमकी दिए जाने का दावा बीजेपी के एक विधायक ने किया है । उनके मुताबिक सिंगर के पास धमकी का ऑडियो मैसेज भी है ।

New Delhi, Mar 26: देश के लाखों दिलों में अपनी आवाज से बसने वाले बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम को BMC Commissioner के रिश्तेदार ने से धमकी मिली है । दरअसल भारतीय जनता पार्टी के विधायक अमित साटम ने ये दावा किया है कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका आयुक्त इकबाल सिंह चहल के एक रिश्तेदार ने सोनू निगम को फ्री में शो करने को कहा, ऐसा नहीं करने पर नोटिस भेजाने और तोड़फोड़ करने की धमकी दी है ।

कार्रवाई की मांग
अमित साटम द्वारा लगाए आरोपों पर बीएमसी आयुक्त इकबाल सिंह चहल का भी बयान सामने आया है । चहल इस पूरे मामले को झूठ और बेबुनियाद बता रहे हैं । मामले के सामने आने के बाद विधायक अमित साटम ने राज्य सरकार ने कार्रवाई की मांग की है । दरअसल बीजेपी एमएलए ने ये मुद्दा विधानसभा में उठाया  । साटम ने विधानसभा में कहा, ‘सोनू निगम ने शिकायत दी है कि चहल के भाई राजेंद्र, सोनू निगम को नि:शुल्क शो आयोजित करने को कह रहे हैं. ऐसा न करने पर उनके घर नोटिस भेजा जाएगा और तोड़फोड़ की गतिविधि को अंजाम दिया जाएगा. इसलिए, सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए और राजेंद्र और इकबाल सिंह चहल के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.’

सोनू निगम के पास हैं ऑडियो सबूत
जानकारी के अनुसार, सिंगर सोनू निगम के पास राजेंद्र नाम के शख्‍स द्वारा भेजे गए मैसेजेज और ऑडियो रिकॉर्ड‍िंग्स हैं । साटम ने सूत्र का हवाला देते हुए कहा कि सोनू ने इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है ।

कमिश्‍नर का इनकार
इस मामले के सामने आने के बाद इकबाल सिंह चहल ने सफाई देते हुए कहा है कि उनका राजेन्‍द्र नाम के शख्‍स से कोई संबंध नहीं । वो ना तो उनका कजिन है और ना ही कोई दूर का रिश्तेदार । मैं ये पूरी जिम्मेदारी के साथ कह सकता हूं, मैं राजस्थान में जहां पैदा हुआ था, वो उसी जिले से है । कमिश्‍नर ने कहा कि उसकी बदतमीजी के लिए उस पर एक्शन लिया जाए । सभी आत्मनिर्भर हैं, मैं इतना जानता हूं कि मैं कभी इस तरह की चीजों में नहीं पड़ा हूं।