बॉलीवुड

बेटे अबराम को एक्टर या क्रिकेटर नहीं बल्कि ये बनाना चाहते हैं शाहरुख खान

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा था कि उनकी दिली तमन्ना है कि उनकी बेटी सुहाना एक्ट्रेस बनें।

New Delhi, Apr 11 : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियन में रविवार को खेले गये केकेआर और आरसीबी के मैच के दौरान अपनी एक इच्छा जाहिर की है। दरअसल किंग खान का ये सपना उनके बचपन से जुड़ा हुआ है, अब वो चाहते हैं कि उनका छोटा बेटा अबराम ये सपना पूरा करे। आपको बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि अबराम अभी क्रिकेट नहीं खेलते, वो कभी-कभी फुटबॉल खेलते हैं, मैं चाहता हूं, कि वो देश के लिये हॉकी खेले।

हॉकी से प्यार
आपको बता दें कि हॉकी हमारे देश का राष्ट्रीय खेल है, हालांकि लोकप्रियता में क्रिकेट से पीछे छूट चुका है। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान कॉलेज के दिनों में हॉकी खेला करते थे। उन्हें इस खेल से प्यार है, और वो चाहते हैं कि उनका बेटा इस खेल में देश का प्रतिनिधित्व करें, ताकि उनका सपना पूरा हो, कभी वो देश के लिये हॉकी खेलना चाहते थे, लेकिन ये हो ना सका।

शाहरुख ने सुनाया था दिलचस्प किस्सा
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी फिल्म चक दे इंडिया के दस साल पूरे होने पर अपने बड़े बेटे आर्यन और हॉकी से जुड़े एक मजेदार किस्से को शेयर किया था, उन्होने तब बताया था कि जब उन्होने अपने बड़े बेटे को कहा कि मैं तुम्हें हॉकी सिखाऊंगा, तो उनके बड़े बेटे ने हॉकी को पूल समझ लिया था। हालांकि बाद में उन्होने अपने बेटे को इस खेल के बारे में बताया और कुछ चीजें सिखाई भी।

बच्चों से अच्छी बांडिंग
किंग खान की अपने बच्चों से काफी अच्छी बांडिंग है, वो अक्सर अपने बच्चों के साथ समय बिताते हुए नजर आते हैं। रविवार को ईडेन गार्डन्स में खेले गये मुकाबले में शाहरुख के साथ सुहाना भी मौजूद थी, दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, सुहाना के साथ-साथ अबराम भी अक्सर अपने पापा के साथ मैच देखने के लिये स्टेडियम पहुंचते हैं।

बेटी बनें एक्ट्रेस
पिछले दिनों एक इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था कि उनकी दिली तमन्ना है कि उनकी बेटी सुहाना एक्ट्रेस बनें, दरअसल बॉलीवुड में एक्ट्रेस और लड़कियां सेफ नहीं है, इसी सवाल के जवाब में किंग खान ने ये बात कही थी, उन्होने कहा था कि मुझे तो कुछ ऐसा नहीं लगता, और मैं अपनी बेटी को प्रेशर तो नहीं करुंगा, लेकिन मैं चाहता हूं कि वो बॉलीवुड में आकर काम करें, वो एक्ट्रेस बनें।

केकेआर के मालिक हैं शाहरुख खान
मालूम हो कि आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम के मालिक हैं शाहरुख खान, वो अक्सर अपनी टीम का उत्साह बढाने के लिये मैच देखने स्टेडियम पहुंचते हैं। इस सीजन में टीम नये कप्तान दिनेश कार्तिक के साथ उतरी है, शुरुआती दो मैचों में टीम को 1 हार और 1 जीत का सामना करना पड़ा है।

वर्क फ्रंट
आईपीएल से अलग वर्क फ्रंट की बात करें, तो शाहरुख आनंद एल राय की फिल्म जीरो में काम कर रहे हैं, इस फिल्म में किंग खान के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में हैं। पिछले कुछ सालों से शाहरुख एक बड़े हिट के लिये तरस रहे हैं, उनकी एक-दो फिल्मों ने तो बॉक्सऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है, लेकिन बड़े हिट्स नहीं मिल सके हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago