बेटे अबराम को एक्टर या क्रिकेटर नहीं बल्कि ये बनाना चाहते हैं शाहरुख खान

SRk Abram

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा था कि उनकी दिली तमन्ना है कि उनकी बेटी सुहाना एक्ट्रेस बनें।

New Delhi, Apr 11 : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियन में रविवार को खेले गये केकेआर और आरसीबी के मैच के दौरान अपनी एक इच्छा जाहिर की है। दरअसल किंग खान का ये सपना उनके बचपन से जुड़ा हुआ है, अब वो चाहते हैं कि उनका छोटा बेटा अबराम ये सपना पूरा करे। आपको बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि अबराम अभी क्रिकेट नहीं खेलते, वो कभी-कभी फुटबॉल खेलते हैं, मैं चाहता हूं, कि वो देश के लिये हॉकी खेले।

हॉकी से प्यार
आपको बता दें कि हॉकी हमारे देश का राष्ट्रीय खेल है, हालांकि लोकप्रियता में क्रिकेट से पीछे छूट चुका है। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान कॉलेज के दिनों में हॉकी खेला करते थे। SRk Abram1उन्हें इस खेल से प्यार है, और वो चाहते हैं कि उनका बेटा इस खेल में देश का प्रतिनिधित्व करें, ताकि उनका सपना पूरा हो, कभी वो देश के लिये हॉकी खेलना चाहते थे, लेकिन ये हो ना सका।

शाहरुख ने सुनाया था दिलचस्प किस्सा
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी फिल्म चक दे इंडिया के दस साल पूरे होने पर अपने बड़े बेटे आर्यन और हॉकी से जुड़े एक मजेदार किस्से को शेयर किया था,srk-abram2 उन्होने तब बताया था कि जब उन्होने अपने बड़े बेटे को कहा कि मैं तुम्हें हॉकी सिखाऊंगा, तो उनके बड़े बेटे ने हॉकी को पूल समझ लिया था। हालांकि बाद में उन्होने अपने बेटे को इस खेल के बारे में बताया और कुछ चीजें सिखाई भी।

बच्चों से अच्छी बांडिंग
किंग खान की अपने बच्चों से काफी अच्छी बांडिंग है, वो अक्सर अपने बच्चों के साथ समय बिताते हुए नजर आते हैं। SRk Abram3रविवार को ईडेन गार्डन्स में खेले गये मुकाबले में शाहरुख के साथ सुहाना भी मौजूद थी, दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, सुहाना के साथ-साथ अबराम भी अक्सर अपने पापा के साथ मैच देखने के लिये स्टेडियम पहुंचते हैं।

बेटी बनें एक्ट्रेस
पिछले दिनों एक इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था कि उनकी दिली तमन्ना है कि उनकी बेटी सुहाना एक्ट्रेस बनें, दरअसल बॉलीवुड में एक्ट्रेस और लड़कियां सेफ नहीं है, Shahrukh-2इसी सवाल के जवाब में किंग खान ने ये बात कही थी, उन्होने कहा था कि मुझे तो कुछ ऐसा नहीं लगता, और मैं अपनी बेटी को प्रेशर तो नहीं करुंगा, लेकिन मैं चाहता हूं कि वो बॉलीवुड में आकर काम करें, वो एक्ट्रेस बनें।

केकेआर के मालिक हैं शाहरुख खान
मालूम हो कि आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम के मालिक हैं शाहरुख खान, वो अक्सर अपनी टीम का उत्साह बढाने के लिये मैच देखने स्टेडियम पहुंचते हैं। shah-rukh-khan759इस सीजन में टीम नये कप्तान दिनेश कार्तिक के साथ उतरी है, शुरुआती दो मैचों में टीम को 1 हार और 1 जीत का सामना करना पड़ा है।

वर्क फ्रंट
आईपीएल से अलग वर्क फ्रंट की बात करें, तो शाहरुख आनंद एल राय की फिल्म जीरो में काम कर रहे हैं, shahrukh khanइस फिल्म में किंग खान के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में हैं। पिछले कुछ सालों से शाहरुख एक बड़े हिट के लिये तरस रहे हैं, उनकी एक-दो फिल्मों ने तो बॉक्सऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है, लेकिन बड़े हिट्स नहीं मिल सके हैं।