बॉलीवुड

पापा शाहरुख की परी नहीं राजकुमारी हैं सुहाना खान, ब्‍वॉयफ्रेंड के लिए बनाए हैं 7 रूल्‍स

शाहरुख खान की बेटी सुहाना उनकी लाडली हैं, तीनों बच्‍चों में वो सुहाना पर जान छिड़कते हैं । लेकिन तब क्‍या जब सुहाना की लाइफ में कोई और आएगा …

New Delhi, May 22: शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग हैं, और उनके बच्‍चे बी टाउन के सबसे चर्चित स्‍टारकिड्स । बॉलीवुड के बादशाह की बेटी सुहाना खान चर्चा में सबसे ऊपर रहती हैं, आज 22 मई को सुहाना 21 साल की हो गई हैं । सुहाना को मम्‍मी गौरी खान ने एक तस्‍वीर के साथ विश किया है तो वहीं उनके फैंस भी उन्‍हें बधाई दे रहे हैं । बहरहाल, सुहाना एक ना एक दिन बॉलीवुड में डेब्‍यू जरूर करेंगी, वो अपने ग्‍लैमरस लुक्‍स और पोजेज के वजह से ऑलरेडी लाइमलाइट में रहती हैं । लेकिन जो भी हो, शाहरुख अपनी बेटी के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं वो बेटी के करियर से लेकर पर्सनल लाइफ को लेकर कई बार बात कर चुके हैं ।

बेटी के करियर पर क्‍या बोले शाहरुख
शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बेटी के बॉलीवुड एंट्री को लेकर कहा था कि अगर वो सुहाना एक्टर बनना चाहती है तो उसे अभी तीन-चार साल और एक्ट‍िंग सीखनी होगी । हालांकि सुहाना अब एक्टिंग करियर में डेब्‍यू कर चुकी हैं, वो कुछ पले, थिएटर्स में अपनी एक्टिंग के जलवे दिखा चुकी हैं । शाहरुख, बेटी को लेकर पजेसिव भी हें । क्‍या है उनका कहना बेटी की डेटिंग लाइफ को लेकर, आगे पढ़ें ।

जब होगा सुहाना का ब्‍वॉयफ्रेंड
शाहरुख ने बेटी सुहाना खान की डेटिंग लाइफ के ऊपर भी चर्चा की थी, उन्होंने फेमिना मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि जो भी लड़का सुहाना को डेट करेगा उसके लिए सात रूल्स होंगे । क्‍या है शाहरुख के ये रूल्‍स ये पूछने पर उन्‍होंने बताया कि, पहला रूल नौकरी होगा । दूसरा रूल- मैं तुम्हें पसंद नहीं करता । तीसरा रूल- मैं हर जगह हूं, चौथा रूल- एक वकील रख लो, पांचवां रूल- वो मेरी राजकुमारी है पर मेरे अधीन नहीं, छठा रूल होगा- मुझे जेल जाने में कोई ऐतराज नहीं और सातवां रूल- तुम उसके साथ जो भी बुरा करोगे मैं वही तुम्हारे साथ करूंगा ।

झूठे थे रूल्‍स
हालांकि एक और इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था कि वो रूल्‍स तो मजाक में कहे थे, जब ऐसा होगा वो जानते हैं कि वो कुछ नहीं कर पाएंगे । सुहाना को कुछ नहीं कह पाएंगे । उन्हें बस सब कुछ स्वीकार करना होगा । शाहरुख ने मजाक में कहा था कि वो ऐसा इसलिए कहते हैं कि,  ताकि कोई इसे पढ़े तो वो मेरी थोड़ी और इज्जत करें और उसे गंभीरता से लें । लेकिन ऐसी कोई गंभीर बात नहीं है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago