सुहाना खान का दिखा अंडरवाटर बोल्ड अंदाज, वायरल वीडियो में शनाया और अनन्या पांडे का जलवा

बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार किड सुहाना खान के डेब्‍यू का सभी को इंतजार हैं । वो फैशन वर्ल्‍ड में दस्‍तक दे चुकी हैं । फिलहाल उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Mar 09: सुहाना खान इस समय सबसे ज्‍यादा चर्चा में हैं, रीसेन्‍टली मनीष मल्‍होत्रा के आउटफिट्स में उन्‍होंने कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं, जो कि फैंस के बीच जमकर वायरल हुईं । इसके अलावा शाहरुख खान ने अपने नए एडफिल्म की झलक दिखाई है जिसमें उनकी आवाज सुनने को मिली है । इस एडफिल्म को देखने के बाद सुहाना खान के फैन्स बेहद खुश हैं । बॉलीवुड के किंग खान की लाडली बेटी की कुछ तस्‍वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिनमें वो सुहाना खान के साथ अनन्या पांडे और शनाया कपूर भी नजर आ रही हैं।

साथ दिखीं सहेलियां
सुहाना-अनन्या और शनाया बचपन से ही एक-दूसरे के साथ हैं और एक दूसरे की सहेली भी हैं । अकसर ये तीनों साथ में जमकर धमाल मचाती हैं । एक बार फिर तीनों ने इंटरनेशनल वुमन्स डे पर तीनों ने एक साथ क्वालिटी टाइम बिताने का फैसला लिया। शनाया ने कुछ तस्‍वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें तीनों स्विमिंग पूल के अंदर पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Ca2Drr1N3Q-/

बोल्‍ड पोज
अंडरवाटर होकर सुहाना खान ने कैमरे की ओर देखते हुए बड़े ही  बोल्ड पोज दिए हैं, वीडियो देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी कई दफा सुहाना खान बोल्ड लुक के चलते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच चुकी हैं। आपको बता दें अनन्या पांडे बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू कर चुकी हैं। वहीं संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म ‘बेधड़क’ से डेब्यू करने वाली हैं। बीते दिनों ही इस फिल्म के कई पोस्टर लॉन्च हुए हैं।

सुहाना का डेब्‍यू
बात करें सुहाना खान की तो उनके डेब्यू को लेकर भी लगातार खबरें shahrukh khan suhana khanआती रहती हैं । फैंस शाहरुख की बेटी के डेब्यू से जुड़े अनाउंसमेंट के लिए काफी बेताब रहते हैं । यही वजह है कि बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सुहाना खान की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन चुकी है। उनकी रीसेन्‍ट साड़ी पोस्‍ट जमकर चर्चा में रही ।

https://www.youtube.com/watch?v=O6dnu89YTvc