सबको हंसाने वाले सुनील ग्रोवर की हुई हार्ट सर्जरी, इस मशहूर एक्‍ट्रेस ने दी जानकारी

कॉमेडियन-एक्‍टर सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी की खबर मिली है, बेहद चौंकाने वाली ये न्‍यूज सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट कर दी है ।

New Delhi, Feb 02: सुनील ग्रोवर के फैंस को ये जानकर झटका लगेगा कि हाल ही में उनकी हार्ट की सर्जरी हुई है । सुनील से जुड़ी ये चौंकाने वाली खबर एक्ट्रेस-टीवी शो होस्ट सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट कर दी है । लोगों को हंसाने वाले सुनील ग्रोवर इतने बीमार हो गए थे कि उनके दिल को इलाज की जरूरत पड़ गई । हैरानी की बात ये कि सुनील ने इसकी भनक तक किसी को नहीं लगने दी । अब अचानक उनकी हार्ट सर्जरी की खबर ने सभी को शॉक कर दिया है ।

दिल में थे ब्‍लॉकेज
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुनील ग्रोवर के हार्ट सर्जरी की वजह उनके दिल में आए ब्‍लॉकेज थे । डॉक्‍टरों ने चेकअप के दौरान सुनील के दिल में ब्लॉकेज बताए थे, अगर समय पर सर्जरी नहीं होती तो दिल का दौरा पड़ने का खतरा था । ऐसे में एक्टर ने सर्जरी का फैसला लिया । खास बात ये कि सर्जरी से पहले सुनील अपनी अपकमिंग सीरीज की शूटिंग में व्‍यस्‍त थे, उन्‍होंने वहां भी किसी को पता नहीं लगने दिया ।

पुणे में कर रहे थे शूट
सूत्रों की ओर से आ रही जानकारी के अनुसार, सुनील ने अपनी खराब तबीयत के बावजूद पुणे में अपनी आने वाली वेब सीरीज की शूटिंग पूरी की । शूट खत्म करने के बाद सुनील बिना किसी को बताए या एक्‍सक्‍यूज दिए ट्रीटमेंट के लिए निकल गए । अभी उनके कुछ सीन्स बाकी थे जिन्हें सुनील ने अपने कमिटमेंट के मुताबिक पूरा किया । बताया जा रहा है कि उनकी सर्जरी मुंबई में हुई हे, और वो अब रिकवर कर रहे हैं ।

तांडव में सराहा गया काम
सुनील ग्रोवर की लास्‍ट रिलीज वेब सीरीज जी 5 पर आई स्नो फ्लावर थी । इससे पहले उन्‍हें वेब सीरीज तांडव में देखा गया था, जिसमें उन्‍होंने सैफ अली खान के साथ काम किया था । तांडव में सुनील का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला था, कॉमेडी से इतर उनका ये गंभीर साइड फैंस को बहुत पसंद आया था । सुनील के हार्ट सर्जरी की खबर के बाद से फैंस उनकी जल्‍दी रिकवरी की कामना कर रहे हैं । सोशल मीडिया पर उनके लिए ढेर सारे गेट वेल सून के मैसेज आने शुरू हो गए हैं ।

https://twitter.com/Simi_Garewal/status/1488794115793850372