पिछले कुछ सालों में इन 4 एक्‍ट्रेसेज के करीब रहे सुशांत सिंह राजपूत, अफेयर के बाद शादी की थी चर्चा

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में आज सब बात कर रहे हैं, आइए आपको बताते हैं पिछले कुछ सालों में वो किन एक्‍ट्रेसेज के बेहद करीब रहे ।

New Delhi, Jun 17: सुशांत सिंह राजपूत, टीवी और बॉलीवुड इंडस्‍ट्री का एक सफल अभिनेता आज हमारे बीच नहीं है । लेकिन सुशांत के करीबी, उनके दोस्‍त सब उन्‍हें अपनी यादों में समेटे हुए हैं, कुछ दिन दर्द के जरूर हैं लेकिन कुछ समय बाद सुशांत की मुसकुराहट हर कोई याद रखेगा । सुशांत को उनकी फिल्‍मों के ही साथ इंडस्‍ट्री में उनके रिलेशनशिप के लिए भी जाना जाएगा । पर्दे पर जिस एक्‍ट्रेस के साथ काम किया उनके साथ कुछ ना कुछ खबरें भी बनती रहीं । लेकिन 4 एक्‍ट्रेसेज उनके बेहद करीब रहीं ।

अंकिता लोखंडे
साल 2009 में जीटीवी पर शुरू हुआ सीरियल पवित्र रिश्‍ता, इसी के साथ सुशांत की जिंदगी में भी हुई अंकिता की एंट्री । सेट पर sushant ankita समय साथ बिताने के साथ दोनों असल जिंदगी में भी साथ – साथ आ गए । लंबे समय तक एक दूसरे का हाथ थामे रखा, यहां तक कि सुशांत के बॉलीवुड डेब्‍यू के बाद भी अंकिता उनके साथ नजर आती रहीं । लेकिन फिर दोनों में खटपट की खबरें आने लगीं । अंकिता और सुशांत एक दूसरे से अलग हो गए । आज अंकिता की सगाई हो चुकी है लेकिन वो सुशांत की मौत के गम में टूट चुकी हैं ।

कृति सैनन
सुशांत का नाम फिल्‍म राब्‍ता में उनकी को एक्‍ट्रेस रहीं कृति सैनन के साथ भी जुड़ा । दोनों को कई बार एक साथ देखा गया । फिल्‍म के बाद भी दोनों के अफेयर की खबरें आम हुईं । लेकिन सुशांत ने और ना ही कृति ने इस रिश्‍ते पर कुछ भी कहा । सुशांत के जाने के 2 दिन बाद कृति ने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर की है, जो ये बता रही है कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब रहे । लेकिन सुशांत ने उन्‍हें खुद से दूर कर दिया था ।

सारा अली खान
सुशांत सिंह राजपूत, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की डेब्‍यू फिल्‍म के हीरो थे । चार्मिग फेस, परफेक्‍ट बॉडी के साथ इंटेलिजेंस का कॉम्बिनेशन सुशांत सारा अली खान के मन में बस गए थे । दोनों के बीच अफेयर की sara sushant खबरें तो आईं, लेकिन उनमें कुछ खास दम नहीं था । चूंकि सारा भी सट्रॉन्‍ग माइंड की लड़की हैं, इसलिए उन्‍होने भी इस पर ध्‍यान नहीं दिया । फिल्‍म पर्दे पर आई और एवरेज रूप में पसंद की गई । सारा ने सुशांत की बेहद खूबसूरत तस्‍वीर अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की है, साथ में एक टूटे हुए दिल की इमोजी भी है ।

रिया चक्रबर्ती
सुशांत की जिंदगी में पिछले एक साल से रिया चक्रबर्ती का आना जाना है, खबरों की मानें तो दोनों एक दूसरे के इतने करीब आ गए थे उनकी शादी तक की चर्चा थी । रिया ने भी जनवरी में प्‍यार का इजहार किया और रिश्‍ते को सबके सामने ला दिया । लेकिन फिर भी कुछ गड़बड़ रही । आज आई एक खबर के अनुसार रिया कहीं ना कहीं सुशांत की मेंटल हालत को समझ गईं थीं, वो उनका हेल्‍प करना चाहती थीं लेकिन सुशांत समय पर दवाई तक लेने को तैयार नहीं थे । बहकी हुई बात करते थे, रिया ने जब इस बारे में महेश भट्ट से बात की तो उन्‍होने उसे सुशांत से दूर होने के लिए कहा । रिया सुशांत का घर छोड़कर कुछ समय पहले ही अलग हो गईं थीं । रिया उनके अंतिम संस्‍कार में देखी गईं, लेकिन किसी से कुछ नहीं कहा ।

इन एक्‍ट्रेसेज के साथ भी किया काम
सुशांत ने अपने करियर में कई एक्‍ट्रेसेज के साथ काम किया, किसी से थोड़ा और किसी के कुछ ज्‍यादा भी करीब रहे । उनका नाम उनकी को एक्‍ट्रेसेज परिणीति चोपड़ा, दिशा पाटनी, कियारा आडवाणी और वाणी कपूर के साथ भी जोड़ा गया । सुशांत लाइफ में मस्‍तमौला किस्‍म के इंसान नहीं थे, वो रिजर्व रहना पसंद करते थे, सिर्फ उन बातों पर डिस्‍कस करते थे, जो उन्‍हें पसंद थीं । आज सुशांत को याद कर इंडस्‍ट्री दुख मना रही है, लेकिन शायद कोई सुशांत को वो स्‍पेस दे ही नहीं सका जहां वो खुद को फिट इन समझ पाते ।